• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Guna
  • कोलारस और मुंगावली करेंगे भाजपा की प्रदेश से विदाई की शुरुआत : सिंधिया
--Advertisement--

कोलारस और मुंगावली करेंगे भाजपा की प्रदेश से विदाई की शुरुआत : सिंधिया

Guna News - पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के नतीजे भाजपा की...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:40 AM IST
कोलारस और मुंगावली करेंगे भाजपा की प्रदेश से विदाई की शुरुआत : सिंधिया
पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के नतीजे भाजपा की प्रदेश से विदाई सुनिश्चित करने जा रहे हैं। इन दोनों उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल कराने आए सांसद ने यह बात बुधवार को हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।

उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, सांसद कांतिलाल भूरिया और वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी भी थे। इस दौरान पत्रकारों ने प्रदेश प्रभारी से सवाल किया कि श्री सिंधिया को मप्र में कांग्रेस के सीएम पद का प्रत्याशी कब घोषित करने जा रही है? इस पर श्री बावरिया की ओर से तो जवाब नहीं आया, लेकिन श्री सिंधिया ने कहा कि अब मसला पद का नहीं, बल्कि प्रदेश की जनता को भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाने का है। उन्होंने कहा कि पिछले 3 माह के दौरान मुंगावली और कोलारस में मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश कैबिनेट का हर मंत्री पहुंचा है। घोषणाओं के अंबार लगाए जा रहे हैं। अगर 14 साल के दौरान इन क्षेत्रों के लिए कुछ किया जाता तो आज जनता उसका लाभ उठा रही होती।

12 साल में सीएम ने 12000 घोषणाएं कीं : बावरिया: प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणावीर है। किसी ने मुझे बताया है कि वे अपने 12 साल के कार्यकाल में अब तक 12000 घोषणाएं कर चुके हैं। मुंगावली और कोलारस में भी वे यही काम कर रहे हैं। यही हाल केंद्र सरकार का है, जो चुनाव से पहले किए गए अपने वादों को जुमले बताने में लगी है।

यह चुनाव पूरे प्रदेश को संदेश देने वाले होंगे

कांग्रेस महासचिव कमलनाथ ने कहा कि यह चुनाव पूरे प्रदेश को संदेश देंगे। पिछले चुनावों में जो नतीजे सामने आए हैं, उससे यह तय हो गया है कि जनता बदलाव चाहती है। जिस तरह से मुख्यमंत्री और मंत्री इन दोनों चुनावों को लेकर घबराए हुए हैं, उससे लगने लगा हैै कि अब भाजपा का भविष्य तय हो गया है।

X
कोलारस और मुंगावली करेंगे भाजपा की प्रदेश से विदाई की शुरुआत : सिंधिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..