--Advertisement--

मुंगावली और कोलारस की जीत पर निकाला जुलूस

Guna News - दोनों उपचुनाव में भाजपा की हार और कांग्रेस की जीत आगामी विधानसभा चुनाव के परिणामों का साफ संकेत हैं। इसी नारे के...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:55 AM IST
मुंगावली और कोलारस की जीत पर निकाला जुलूस
दोनों उपचुनाव में भाजपा की हार और कांग्रेस की जीत आगामी विधानसभा चुनाव के परिणामों का साफ संकेत हैं। इसी नारे के साथ गुरुवार को शहर में कांग्रेस द्वारा मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में जीत पर विजयी जुलूस निकाला। यह जुलूस सदर बाजार से आरंभ होकर माधव पार्क पहुंचकर समाप्त हुआ। इसमें शामिल कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा जिस चुनाव को साढ़े पांच साल पूर्व मुंगावली व कोलारस में जीती थी, वहां लगातार दूसरी बार पराजय भाजपा से आमजनता का मोहभंग होने का संकेत हैं।

वक्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी के ही साथ क्षेत्र में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व पर अटेर के बाद फिर एक बार मुहर लगाने का भी प्रमाण है। कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा और उसकी सरकार मनन करने के बाद भी ऐसा कोई प्रयास नहीं ढूंढ़ पाएगी जो उसने इन उपचुनावों में उपयोग न किया हो। शासन से लेकर प्रशासन का सहयोग, मंत्रीमंडल विस्तार, जनता व कर्मचारियों के लोक लुभावन घोषणाओं का पिटारा खोलने के बाद भी भाजपा को करारी हार मिली। साथ ही सांसद श्री सिंधिया पर भाजपा के बड़बोले चंद नेताओं के कथनों को भी जनता ने जवाब दे दिया है। कांग्रेसियों ने सभी प्रकार के साधनों के उपयोग के बाद भी दोनों क्षेत्र की जनता द्वारा कांग्रेस को दिए समर्थन के प्रति आभार जताया है। यह जुलूस जयस्तंभ चौराहे से शुरू होकर पुरानी गल्ला मंडी के माधवराव सिंधिया पार्क जाकर समाप्त हुई। इस दौरान कांग्रेस परिवार के वरिष्ठजनों और कार्यकर्ता शामिल हुए। जहां यह बता दें कि बीती शाम भी कांग्रेसियों ने शहर में जुलूस निकालकर जीत पर अपनी खुशी का इजहार किया था।

X
मुंगावली और कोलारस की जीत पर निकाला जुलूस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..