• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Guna
  • बोलेरो के बाद कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत
--Advertisement--

बोलेरो के बाद कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

Guna News - गुना- सिरोंज स्टेट हाईवे पर स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार कार पहले सड़क किनारे खड़ी बोलेरो से टकराई फिर सामने से आ रही...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:00 AM IST
बोलेरो के बाद कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत
गुना- सिरोंज स्टेट हाईवे पर स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार कार पहले सड़क किनारे खड़ी बोलेरो से टकराई फिर सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी।

इससे बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि सवार घायल हो गया। घटना बुधवार रात करीब 10:30 बजे आरोन बाइपास की है। आरोन थाना प्रभारी राकेश गुप्ता ने बताया कि रात 10:30 बजे सिरोंज की तरफ से आ रही लाल कलर की कार आरोन बायपास पर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में टक्कर मारते हुए सामने से आ रही बाइक में जा टकराई। इससे पठारा जिला विदिशा के रहने वाले बाइक चालक फूलसिंह बसोड़ और आरोन के रामबाबू बसोड़ घायल हो गए। इनमें गंभीर घायल फूलसिंह को गुना रेफर किया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार सवार की तलाश शुरू कर दी है।

6 किमी के बायपास में जुड़े 6 गांव, डायवर्सन तो दूर संकेत या ब्रेकर तक नहीं बनाए : थाना प्रभारी श्री गुप्ता ने बताया कि 6 किमी लंबे बायपास पर खामखेड़ा, बमूरिया, सिरसी और आरोन में दो जगह पर जोड़ दिए गए हैं, लेकिन इन पर न तो डायवर्सन बनाए गए हैं और न ही संकेतक ही लगाए गए हैं। इसके अलावा पूरे बायपास पर एक भी जगह स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए गए हैं। जबकि साइड में सोल्डर भी नहीं बने गए हैं।

गुना- सिरोंज स्टेट हाईवे के आरोन बायपास पर न संकेतक, न ही स्पीड ब्रेकर

हाईवे में तकनीकी खामी, 7 माह में 8वीं मौत, आए दिन हो रहे हादसे

बताया जाता है स्टेट हाईवे पर बने बाइपास पर कई तकनीकी खामियां छोड़ दी गई है। इससे महज सात माह पूर्व चालू हुए बाइपास पर अभी तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा बड़े हादसे हो चुके हैं। इनमें 8 लोगों की मौत हो गई। बीती 1 फरवरी को बाइपास मोड़ पर गुलाब नबी को ट्रक ने रौंद दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इसके 10 दिन पहले सेमरा चांच गांव के धर्मपाल सिंह रघुवंशी को भी एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिससे उसकी मौत हो गई थी।

X
बोलेरो के बाद कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..