60 किमी दूर से फायर ब्रिगेड बुलाकर पाया डीपी की फैक्टरी में लगी आग पर काबू

Guna News - मधुसूदनगढ़ | डीपी की फैक्टरी में अचानक लगी आग में अफरा-तफरी मच गई। आग इतनी तेज थी कि इस पर काबू पाने के लिए राघौगढ़ और...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:21 AM IST
Guna News - mp news fire brigade from 60 km away and found out the fire in the dp factory
मधुसूदनगढ़ | डीपी की फैक्टरी में अचानक लगी आग में अफरा-तफरी मच गई। आग इतनी तेज थी कि इस पर काबू पाने के लिए राघौगढ़ और विदिशा जिले के लटेरी से फायर ब्रिगेड बुलानी पडी। तब जाकर आग पर काबू पाया गया। हालांकि इतनी देर में फैक्टरी में रखीं सभी डीपी और तार जलकर खाक हो गया। यह फैक्टरी कस्बे से करीब 2 किमी दूर एक खेत में स्थित है। इस वजह से आग ज्यादा नहीं फैल पाई। आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है, हालांकि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। इसके मालिक का कहना था कि लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। फैक्टरी के मालिक खेमराज नेगी ने बताया कि सुबह 10.30 बजे के लगभग यह आग लगी।

स्वास्थ्य मंत्री आज से 3 दिन के दौरे पर

गुना |
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट बुधवार यानि 17 अप्रैल से तीन दिन के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, गुना व अशोकनगर जिले में भ्रमण करेंगे। वे कांग्रेस नेताओं और समाज संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। पिछले हफ्ते भी वे लगातार तीन दिन दौरे पर रहे थे और कई इलाकों में जाकर उन्होंने लोगों से चर्चा की।

X
Guna News - mp news fire brigade from 60 km away and found out the fire in the dp factory
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना