विशनवाड़ा, आटाखेड़ी और मारकीमहू में निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर आज लगेगा

Guna News - लायंस नेत्र चिकित्सालय द्वारा जिला दृष्टिहीनता नियंत्रण समिति गुना के तत्वावधान में जिला गुना के विशनवाड़ा,...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:00 AM IST
Guna News - mp news free eye test camp will be held today in vishanwada atakhedi and marakimhu
लायंस नेत्र चिकित्सालय द्वारा जिला दृष्टिहीनता नियंत्रण समिति गुना के तत्वावधान में जिला गुना के विशनवाड़ा, आटाखेड़ी एवं मारकीमहू में 10 नवंबर रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक निशुल्क नेत्र परीक्षण मोतियाबिंद आपरेशन जांच एवं भर्ती शिविर आयोजित किया जाएगा।

शिविर में मोतियाबिंद से पीडि़त मरीजों की जांच की जाएगी एवं जिन मरीजों को मोतियाबिंद की शिकायत पाई जाएगी उन्हें आपरेशन के लिए भर्ती किया जाएगा। जिनके आपरेशन लायंस नेत्र चिकित्सालय में नेत्र रोग विशेषज्ञ द्वारा किए जाएंगे। भर्ती मरीजों को भोजन, बिस्तर, दवाइयां, आदि की सुविधा निशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी। शिविर में मोतियाबिंद आपरेशन के लिए भर्ती होने वाले मरीजों को आधार कार्ड या कोई पहचान पत्र की फोटो काॅपी एवं मोबाइल लाना अनिवार्य है एवं एक जोड़ पहनने वाले कपड़े साथ लाना है।

लायंस क्लब गुना सिटी के सभी सदस्यों ने निशुल्क नेत्र परीक्षण एवं मोतियाबिंद आपरेशन शिविर में अधिक से अधिक नेत्र रोगियों से इस शिविर में जांच कराकर शिविर का लाभ उठाने का आग्रह किया है।

X
Guna News - mp news free eye test camp will be held today in vishanwada atakhedi and marakimhu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना