अंडरपास में बारिश के बाद सड़क पर निकल आए सरिए, लोग हो रहे चोटिल

Guna News - म्याना रेलवे अंडरब्रिज में बारिश के सड़क उखड़ने से सड़क के सरिए बाहर निकल गए हैं। वहीं सड़क पर जगह-जगह ग‌ड‌्ढे हो...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Guna News - mp news in the underpass after the rains came out on the street people were injured
म्याना रेलवे अंडरब्रिज में बारिश के सड़क उखड़ने से सड़क के सरिए बाहर निकल गए हैं। वहीं सड़क पर जगह-जगह ग‌ड‌्ढे हो जाने से वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। पूर्व में यहां बारिश में पानी भरने की समस्या से लोग परेशान थे। लेकिन अब हादसों की आशंका है। अंडरब्रिज की सड़क में निकले सरियों से यहां गुजरने वाले वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे हैं।

कई वाहन चालक इन सरियों की वजह से दुर्घटना का शिकार भी हो चुके हैं। लेकिन इस ओर प्रशासन का ध्यान नहीं है। म्याना से ललितपुर उप्र, अशोकनगर को जोड़ने वाले मार्ग के रेलवे अंडरब्रिज में अब सरिया निकल आए हैं। हालांकि , दिन के उजाले और रास्ता सूखा होने पर सरिया दिखते हैं, लेकिन अंधेरे और पानी भरा होने की स्थिति में सरिया हादसों को आमंत्रण देते नजर आते हैं। क्योंकि, इन दिनों बारिश का मौसम है, जिससे अंडरब्रिज में पानी भरने की स्थिति में सरिया दिखाई नहीं देते हैं। इन सरियों में कुछ की नोक तक निकल चुकी हैं, जिसमें किसी वाहन का पहिया आ जाए, तो पंक्चर होने के साथ हादसे का खतरा भी बना है। इससे पहले वाहन चालक सिर्फ अंडरब्रिज में पानी भरने की समस्या से जूझ रहे थे, लेकि न अब जान जोखिम में डालकर निकलने को मजबूर हैं। इसके बाद भी रेल प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है।

अंडर पास की उखड़ी सड़क।

X
Guna News - mp news in the underpass after the rains came out on the street people were injured
COMMENT