बस पलटी तो दरवाजे पर खड़े युवक की नीचे दबकर मौत, 6 से ज्यादा यात्री घायल

Guna News - अशाेकनगर से आरोन आ रही बस के साथ हुआ हादसा आरोन | अशोकनगर से गुना आ रही बालाजी ट्रेवल्स की बस पलट गई। इस घटना में एक...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Guna News - mp news just overwhelmed by the death of a young man standing at the door more than 6 passengers injured
अशाेकनगर से आरोन आ रही बस के साथ हुआ हादसा

आरोन | अशोकनगर से गुना आ रही बालाजी ट्रेवल्स की बस पलट गई। इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कम से कम 6 लोग घायल हो गए। यात्रियों के मुताबिक बस ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान रोरिया तिराहे के पास यह हादसा हुआ। इस घटना में दिनेश पिता बाबूलाल निवासी त्रिलोकपुरी अशोकनगर की मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि वह बस के दरवाजे के पास खड़ा था। जैसे ही बस पलटी तो वह उसके नीचे दब गया। जबकि अन्य लोग घायल हुए, जिन्हें बस के आगे का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। ड्राइवर भी मौके से फरार हो गया।

कुल्हाड़ियों से एक दूसरे पर किए हमले, 4 घायल : स्थानीय पठार मोहल्ला में दो परिवार के लोग गुरुवार रात को करीब साढ़े 9 बजे आपस में भिड़ गए। घटना में करीब 4 लोग घायल हुए। दोनों ओर से एक दूसरे पर लाठियों और कुल्हाडि़यों से हमले किए गए। एक पक्ष की ओर से फूल सिंह आदिवासी ने वीर सिंह, रजनी, ममता पर रिपोर्ट दर्ज कराई। जबकि दूसरे पक्ष से वीर सिंह ने फूल सिंह, मोहन, रामलाल और राजाराम के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

X
Guna News - mp news just overwhelmed by the death of a young man standing at the door more than 6 passengers injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना