प्रोटेक्शन एक्ट लागू कराने की मांग को लेकर वकीलों ने एक दिन नहीं किया काम

Guna News - गुना| राज्य अधिवक्ता परिषद के आह्वान पर शुक्रवार को जिले में भी वकील एक दिन की हड़ताल पर रहे। इस कारण सभी न्यायालयों...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Guna News - mp news lawyers did not work for a day to demand enforcement of protection act
गुना| राज्य अधिवक्ता परिषद के आह्वान पर शुक्रवार को जिले में भी वकील एक दिन की हड़ताल पर रहे। इस कारण सभी न्यायालयों में पहुंचने वाले इनके पक्षकारों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अभिभाषक संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर नेहा सोनी को ज्ञापन दिया। यहां कहा कि अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट जल्द से जल्द लागू किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो हमें आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। ज्ञापन देने के लिए सभी अभिभाषक कोर्ट परिसर से पैदल चलकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे।

अभिभाषक संघ के अध्यक्ष प्रशांत सिंह सिसौदिया ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में काफी प्रयास के बाद भी अब तक एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू नहीं किया गया है। हम मांग करते हैं कि प्रदेश में जल्द से जल्द एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लागू कर दिया जाए। ज्ञापन सौंपने से पहले इसका संबोधन अभिभाषक संघ के सचिव वीरेंद्र सिंह सिसौदिया ने किया। इन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व जबलपुर में अधिवक्ता आलोक जैन के ऊपर प्राणघातक हमला किया गया था। मंदसौर में नई आबादी थाना के थाना प्रभारी ने अधिवक्ताओं के साथ अभद्र एवं अपमानजनक व्यवहार किया था। इस मौके पर कार्यकारिणी के अन्य सदस्य मौजूद रहे।

X
Guna News - mp news lawyers did not work for a day to demand enforcement of protection act
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना