सेवा कार्य करने का लायंस नेत्र चिकित्सालय सबसे अच्छा प्रकल्प

Guna News - गुना| कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्मप|ी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने आज गुना...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Guna News - mp news lions eye hospital best service to work
गुना| कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्मप|ी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने आज गुना में विभिन्न बैठकों एवं संवाद कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। श्रीमती सिंधिया सबसे पहले लायंस क्लब द्वारा संचालित नेत्र चिकित्सालय पहुंची व चिकित्सालय की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली।वहां वे लायंस क्लब के सदस्यों से भी मिलीं।

इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर उनके हालचाल जाने। क्लब द्वारा किए 27 हजार आपरेशन की उपलब्धि पर क्लब की सराहना की। उन्होंने इस सेवा को और मजबूती देने की बात कही। कार्यक्रम उपरांत जीके जैन गार्डन में जयदीप रघुवंशी एवं आयुष जैन द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होकर छात्रों से रूबरू हुईं।फिर सुधांशु शर्मा द्वारा आयोजित कॉलेज की छात्राओं से संवाद कार्यक्रम में शामिल हुईं और छात्राओं को संबोधित किया। तत्पश्चात ब्लॉक 2 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय देशमुख द्वारा आयोजित बांसखेड़ी व रसीद कॉलोनी की महिलाओं से संवाद कार्यक्रम में शामिल हुईं।

X
Guna News - mp news lions eye hospital best service to work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना