• Hindi News
  • Mp
  • Guna
  • Guna News mp news no clue found police released all youths including suspected woman

नहीं मिला कोई सुराग: संदिग्ध महिला सहित सभी युवकों को पुलिस ने छोड़ा

Guna News - युवती ने जबरन शादी कराने के मामले में जताई थी आपत्ति गुना | शिवपुरी से एक युवती को लाकर कोर्ट में जबरन शादी कराने...

Dec 04, 2019, 08:30 AM IST
युवती ने जबरन शादी कराने के मामले में जताई थी आपत्ति

गुना | शिवपुरी से एक युवती को लाकर कोर्ट में जबरन शादी कराने के मामले में हत्थे चढ़े संदिग्धों को छोड़ दिया है। युवती ने सोमवार को रोते हुए कहा था कि उसकी जबरन शादी कराई जा रही है। वह सीजेएम कोर्ट में पहुंच गई थी। वहां से उसे पुलिस अपने साथ लेकर थाने लाई थी। पहले दिन तो पुलिस मामले की जांच करने की बात कहती रही। अब टीआई मदन मोहन मालवीय का कहना है कि जांच में कोई अपराध नहीं निकला है। इसलिए संदिग्ध महिला सहित उसके साथ में आए सभी युवकों को छोड़ दिया है। जबकि युवती का कहना था कि जबरन लेकर आए हैं, 15 दिन से उसे कब्जे में रखा हुआ था। इस दौरान कई समाजसेवी भी युवती की मदद के लिए पहुंचे थे। युवती को लेकर आए युवक तो भाग निकले थे, लेकिन महिला ज़रुर हत्थे चढ़ गई थी। लेकिन इस मामले में कोई अपराध पुलिस जांच में सामने नहीं आ रहा है। पुलिस का दावा है कि युवती को उसके मुंह बोले जीजा ने ही युवकों के हवाले युवती को किया था, पहले वह शादी के लिए राजी थी, बाद में मना कर दिया। इसलिए अब कोई मामला नहीं बनता है।

खरीद-फरोख्त का मामला: पुलिस ने इस पूरे मामले को बेहद गोपनीय रखा। संदिग्धों तक के नाम नहीं बताए। बताया जाता है कि युवती के खरीद-फरोख्त का मामला था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना