• Hindi News
  • Mp
  • Guna
  • Guna News mp news sarpanch husband not fir employment assistant39s wife complains in cm helpline

सरपंच पति पर एफआईआर नहीं रोजगार सहायक की पत्नी ने सीएम हेल्पलाइन में की शिकायत

Guna News - महिला उत्पीड़न के आरोपों में घिरे भैंसाना के सरपंच पति के खिलाफ राघौगढ़ पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने का मामला अब...

Dec 04, 2019, 08:31 AM IST
महिला उत्पीड़न के आरोपों में घिरे भैंसाना के सरपंच पति के खिलाफ राघौगढ़ पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। पीड़िता और पंचायत के रोजगार सहायक ने मुख्यमंत्री के अलावा नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह व सीएम हेल्पलाइन पर गुहार लगाई है।

सरपंच पति विजय सिंह और आजीविका मिशन की एक महिला अधिकारी के बीच बातचीत का ऑडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था।

इसमें सरपंच पति द्वारा भैंसाना के रोजगार सहायक की प|ी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गईं थी। इसमें वह अपनी ऊंची राजनीतिक पहुंच के दावे भी कर रहा था। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद वह अपने महिला स्वसहायता समूह की सदस्यों के साथ भोपाल गई और वहां सीएम व मंत्री को शिकायत की। पीड़िता ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार न किया तो वह कोई अप्रिय कदम भी उठा सकती है।

अक्षय तृतीया को जाटव सेवा समिति कराएगी सम्मेलन

गुना|
जाटव विश्वकर्मा सेवा समिति द्वारा अक्षय तृतीया पर विवाह सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। गत दिवस हुई एक बैठक में यह फैसला लिया गया। नरेंद्र सोनवार ने बताया कि इस सम्मेलन में 11 कन्याओं का निशुल्क विवाह कराया जाएगा। यह सम्मेलन 26 अप्रैल 2020 को होगा। इस मौके पर समिति के पदाधिकारियों को भी चुना गया।

तीन दिवसीय परिचय सम्मेलन 14 से

गुना|
विश्व ब्राह्मण संघ द्वारा खंडवा में 14 से 16 दिसंबर तक परिचय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। देवेंद्र उपाध्याय ने बताया कि यह निशुल्क होगा। यह सम्मेलन खंडवा के स्टेडियम ग्राउंड पर आयोजित किया जा रहा है। इसमें शामिल होने के इच्छुक 9575053880 पर संपर्क कर सकते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना