राज्य अध्यापक संघ ने मेधावी छात्रों का सम्मान किया

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST

Guna News - जिले में कक्षा 10 में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले देवेंद्र किरार व टॉप 3 छात्र-छात्राओं को भी दी शील्ड भास्कर...

Guna News - mp news state teacher union honored meritorious students
जिले में कक्षा 10 में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले देवेंद्र किरार व टॉप 3 छात्र-छात्राओं को भी दी शील्ड

भास्कर संवाददाता| झागर

राज्य अध्यापक संघ जिला गुना के द्वारा जिले में कक्षा 10वीं में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले देवेंद्र किरार का ग्राम परवाह में जाकर सम्मान किया। कार्यक्रम का आयोजन मां शारदा विद्यालय परवाह में किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य अध्यापक संघ के जिला अध्यक्ष नरेंद्र भार्गव द्वारा की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बमोरी बीईओ विजय श्रीवास्तव, हाई स्कूल परवाह के प्रभारी प्राचार्य अशोक भार्गव और हायर सेकेंडरी स्कूल रामपुर कॉलोनी के प्रभारी प्राचार्य ओमप्रकाश शर्मा, राज्य अध्यापक संघ के प्रांतीय सचिव ब्रजमोहन किरार, राज्य अध्यापक संघ के जिला मीडिया प्रभारी दामोदर धाकड़ ने सामूहिक रूप से छात्र देवेंद्र किरार को शॉल, श्रीफल और गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर गांव के वरिष्ठ नागरिक बाबूलाल, मानसिंह किरार सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी शामिल हुए। संस्था के प्राचार्य सुदामा किरार ने सभी का आभार माना। संचालन शिक्षक मनमोहन सिंह किरार ने किया।

इस मौके पर विद्यालय के अन्य टॉप 3 छात्र-छात्राओं को भी शील्ड प्रदान की गई और उनका मनोबल बढ़ाया। विगत 2 वर्ष पूर्व शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामपुर कॉलोनी की छात्रा सपना धाकड़ को भी राज्य अध्यापक संघ ने सम्मानित किया था। जिन्होंने कक्षा 10 में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। यह छात्रा ग्राम पाचोरा की निवासी है।

राज्य अध्यापक संघ उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह विगत 3 वर्षों से करता आ रहा है।

X
Guna News - mp news state teacher union honored meritorious students
COMMENT