ऐसे फंसे राहगीर: एक तरफ सिंध और दूसरी तरफ उरजनियाई नदी उफनी

Guna News - सिंध और उरजनियाई नदी में आई बाढ़ की वजह से आरोन-पनवाड़ी हाट रोड पर जा रहे 6 राहगीर फंस गए। यह लोग आरोन की ओर आ रहे थे।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:41 AM IST
Aron News - mp news such stranded passersby sindh on one side and uranjian river ufni on the other side
सिंध और उरजनियाई नदी में आई बाढ़ की वजह से आरोन-पनवाड़ी हाट रोड पर जा रहे 6 राहगीर फंस गए। यह लोग आरोन की ओर आ रहे थे। दोपहर करीब 1 बजे वे उरजनियाई नदी का पुल पार करके आगे बढ़े तो 500 मीटर दूर बरोद में सिंध ने उनका रास्ता रोक लिया। पुल पर नदी करीब 5 से 6 फीट ऊंची बह रही थी। उन्होंने सोचा कि वापस लौटकर दूसरे रास्ते से निकलेंगे। पर जब वे लौटे तो उरजनयाई नदी के उफान में वह पुल डूब चुका था, जिसे उन्होंने मुश्किल से 15 मिनट पहले पार किया था। ऐसी स्थिति वे रुक गए ।

मोबाइल भी काम नहीं कर रहे थे

बरोद में फंसे आरोन निवासी शिवनाथ अहिरवार ने बताया कि सिंध नदी का बहाव क्षेत्र करीब 200 से 250 फीट था और पुल के दूसरी तरफ कोई नहीं दिखाई दे रहा था। उनकी आवाज भी वहां तक नहीं पहुंच सकती थी। दूसरी ओर मोबाइल भी काम नहीं कर रहे थे। आखिरकार किसी गांव वालों ने उन्हें देखा तो उन्होंने हाथ उठाकर मदद मांगी। इसके बाद शाम को करीब 6 बजे एसडीएम केएल यादव के साथ राहत दल मौके पर पहुंचा। 7 बजे के आसपास उन्हें रस्सों की मदद से निकाला गया।

X
Aron News - mp news such stranded passersby sindh on one side and uranjian river ufni on the other side
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना