पंजाबी मोहल्ला, सदर बाजार मार्ग वन-वे किए 2 नए ट्रैफिक पाइंट भी बनाए तो नहीं लगा जाम

Guna News - दैनिक भास्कर ने इन जगहों पर हर रोज होने वाले जाम की समस्या को लेकर खबरें प्रकाशित की थी गुना | शहर की ट्रैफिक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Guna News - mp news the punjabi mohalla sadar bazar route did not make even two new traffic points in the one way
दैनिक भास्कर ने इन जगहों पर हर रोज होने वाले जाम की समस्या को लेकर खबरें प्रकाशित की थी

गुना | शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए बड़ा कदम उठाया गया, जहां हर रोज थोड़ी-थोड़ी देर में जाम लगता था, उसे वन-वे कर दिया। पहले दिन इसका असर भी दिखा। कोई वाहन जाम में नहीं फंसा, वहीं गुरुद्वारे से बोहरा मस्जिद तक पहुंचने वाले मार्ग से अतिक्रमण हटाया इससे वाहनों को आने-जाने में कोई रुकावट नहीं हुई। यातायात पुलिस ने शहर में 2 नए पाइंट भी लगाए, यहां जवान मौजूद रहेंगे। इससे काफी हद तक स्थिति नियंत्रित होगी। दरअसल दैनिक भास्कर द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था पर खबर छापी थी। गुरुद्वारे से बोहरा मस्जिद चौराह तक का रास्ता लगभग आधा किमी का है, लेकिन रास्ते भर में अतिक्रमण और वाहनों के जमा लगने से यह रास्ता कभी-कभी 30 मिनट का हो जाता था। यह सब प्रमुखता से 24 जून के अंक में प्रकाशित किया था। इसके बाद से ही पुलिस इस क्षेत्र को ठीक करने की योजना बना रही थी। शनिवार को यह काम पूरा किया गया।

यह रहेगी व्यवस्था: पंजाबी मोहल्ला मार्ग वन-वे किया है, बस स्टैंड तरफ से आने वाले वाहन बोहरा मस्जिद, अस्पताल चौराह या अन्य जगह आ-जा सकते हैं। इसके अलावा बोहरा मस्जिद से लेकर गुरुद्वारे तक के सारे रास्ते खुले रहेंगे। दूसरा निचला बाजार से सदर बाजार तक वन-वे किया है। इस मार्ग वाहन कोतवाली तरफ, मेडिकल चौराह तरफ आ सकते हैं। वहीं कोतवाली तरफ से आने वाले वाहन नई सड़क होते हुए निकलेंगे। यह मार्ग वाहनों को आने-जाने के लिए खुला रहेगा।

X
Guna News - mp news the punjabi mohalla sadar bazar route did not make even two new traffic points in the one way
COMMENT