गादेर घाटी पर एक ही लेन चालू होने से ट्रक व ट्राला भिड़े, लगा जाम

Guna News - एक लेन की सड़क क्षतिग्रस्त, हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ गुना | फोर लेन हाईवे को बने अभी मुश्किल से दो साल हुए हैं...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:01 AM IST
Guna News - mp news truck and trolley clashed due to the opening of a single lane on gader valley
एक लेन की सड़क क्षतिग्रस्त, हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ

गुना | फोर लेन हाईवे को बने अभी मुश्किल से दो साल हुए हैं और इसकी हालत कई जगहों से खराब हो चुकी है। इसके चलते हाईवे के सबसे खतरनाक हिस्से यानि गादेर घाटी पर भी एक ही लेन चालू रखी गई है। दूसरी लेन पर काम चल रहा है। इसके चलते हादसे हो रहे हैं। रविवार को एक ट्राला और ट्रक इसके चलते आमने-सामने भिड़ गए। इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन ट्रैफिक कई घंटे तक प्रभावित रहा।

टक्कर के बाद ट्राला डिवाइडर पर चढ़ गया। दूसरी ओर ट्रक भी सड़क के किनारे आड़ा हो गया। इन दोनों को हटाने में 2-3 घंटे लग गए। इस दौरान हाईवे पर ट्रैफिक सुस्त रफ्तार से चलता रहा। ट्रकों को तो रुककर इंतजार करना पड़ा। हाईवे पर सिर्फ यही नहीं कई जगहों पर एक लेन ही चालू रखी गई है।

टोल पूरा वसूला जा रहा है : 2015 में सुप्रीम कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई के दौरान यह निर्देश दिए थे कि अगर सड़क खराब है तो उसका टोल नहीं वसूला जा सकता। जबकि एबी रोड पर बीते 3 माह से खराब सड़कें ट्रैफिक प्रभावित कर रही हैं इसके बावजूद टोल वसूली पर कोई लगाम नहीं है। उलटे एनएचएआई के अधिकारी यह कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं कि यह हाईवे अगले 27 साल तक निजी कंपनी की प्रॉपर्टी है।

X
Guna News - mp news truck and trolley clashed due to the opening of a single lane on gader valley
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना