• Hindi News
  • Mp
  • Guna
  • Guna News mp news vijaypur unit becomes winner of inter unit football competition

विजयपुर इकाई बनी अंतर-इकाई फुटबाॅल प्रतियोगिता की विजेता

Guna News - दोनों टीमों ने सभी गोल एक्सट्रा टाइम में किए भास्कर संवाददाता| गुना अंतर-इकाई फुटबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन...

Nov 10, 2019, 08:00 AM IST
दोनों टीमों ने सभी गोल एक्सट्रा टाइम में किए

भास्कर संवाददाता| गुना

अंतर-इकाई फुटबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन एनएफएल विजयपुर स्टेडियम में किया गया। इस प्रतियोगिता में एनएफएल की चार इकाइयों नंगल, भठिंडा, पानीपत और विजयपुर की टीमों ने भाग लिया। शुक्रवार को हुए फाइनल मैच में टीम विजयपुर ने टीम पानीपत को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से पराजित कर पहली बार विजेता ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। खिताबी मुकाबले की विशेष बात यह थी कि दोनों टीमों ने सभी गोल एक्सट्रा टाइम में किए।

समापन व पुरस्कार वितरण समारोह स्टेडियम खेल मैदान में आयोजित किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि, जगदीप शाह सिंह, महाप्रबंधक (प्रभारी) ने अंतर-इकाई फुटबाॅल प्रतियोगिता की विजेता टीम विजयपुर एवं उपविजेता टीम पानीपत को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें गायक और उनकी टीम ने अपनी संगीतमय प्रस्तुतियों से समां बांध दिया। सभी मेहमान खिलाड़ियों ने विजयपुर की बेहतरीन मेहमान नवाजी के लिए इकाई प्रमुख जगदीप शाह सिंह, आयोजन समिति के अध्यक्ष एके पांडेय और खेल समिति के अध्यक्ष संजीव गुलाटी की प्रशंसा की। इस अवसर पर संतोष कुमार ओझा, अध्यक्ष एनएफईयू, विनोद कुमार उपाध्याय, अध्यक्ष एनएफओए, एके पालिया, अध्यक्ष एससीएसटी कर्मचारी कल्याण संघ, एनएफएल के वरिष्ठ अधिकारी एवं खेल प्रेमी मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना