• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Guna
  • Guna - स्टेडियम में 15 दिन से लगा टेंट, ठेकेदार बोले- इंदौर से आकर कारीगर निकालेंगे
--Advertisement--

स्टेडियम में 15 दिन से लगा टेंट, ठेकेदार बोले- इंदौर से आकर कारीगर निकालेंगे

पीजी कॉलेज स्टेडियम से 14 दिन बाद भी टेंट का ढांचा नहीं हटाया गया है। 10 दिन पहले मीडिया में मुद्दा उठने और प्राचार्य...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 03:01 AM IST
Guna - स्टेडियम में 15 दिन से लगा टेंट, ठेकेदार बोले- इंदौर से आकर कारीगर निकालेंगे
पीजी कॉलेज स्टेडियम से 14 दिन बाद भी टेंट का ढांचा नहीं हटाया गया है। 10 दिन पहले मीडिया में मुद्दा उठने और प्राचार्य द्वारा टेंट हाउस संचालक को कहने के बावजूद स्थिति जस की तस है। अब छात्रों ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया है। मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्रों ने स्टेडियम में जाकर हंगामा किया। उन्होंने जनसुनवाई में जाकर कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया। प्राचार्य का कहना है कि 10 दिन पहले टेंट हाउस के मालिक ने कहा था कि इसे हटाने के लिए इंदौर से प्रशिक्षित लोगों की टीम आएगी।

15 सितंबर से कॉलेज स्तरीय टूर्नामेंट होना हैं। वहीं मुख्यमंत्री कप के आयोजन के लिए भी इस स्टेडियम का चुनाव किया गया था। अब दोनों खेल प्रतियोगिताएं यहां आयोजित नहीं हो पा रही हैं। इसकी वजह यह है कि टेंट का ढांचा हटने के बाद स्टेडियम को ठीक करने में भी वक्त लगेगा। उधर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों का कहना है कि इस तरह के आयोजनों को किसी भी स्थिति में अनुमति नहीं दी जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगली बार अगर स्टेडियम को ऐसे आयोजन के लिए दिया गया तो हम तालाबंदी कर देंगे।

दो दिन के लिए दी थी अनुमति : पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वीके तिवारी ने बताया कि सरकारी कार्यक्रम के लिए दो दिन की अनुमति दी थी। कार्यक्रम31 अगस्त को हुआ था। इसके बाद कई बार टेंट हाउस संचालक को कह चुके हैं। संचालक का कहना है कि टेंट निकालने के लिए इंदौर से टीम आएगी पर 10 दिन बाद भी कोई नहीं आया है।

X
Guna - स्टेडियम में 15 दिन से लगा टेंट, ठेकेदार बोले- इंदौर से आकर कारीगर निकालेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..