हादसा / दोस्त के लगुन-फलदान में शामिल होने बाइक से जा रहे थे तीन युवक, कार ने मारी टक्कर, तीनों की मौत



3 die in road accident in bhind
X
3 die in road accident in bhind

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 12:55 PM IST

भिंड। दोस्त के लगुन फलदान कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे तीन युवकों को मौ-रतवा रोड पर किठैना तिराहा के पास कार ने टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक ने ग्वालियर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना सोमवार-मंगलवार की रात एक बजे की है। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

 

मौ थाना प्रभारी वीवी करकरे ने बताया कि कस्बे में सेंवढ़ा रोड वार्ड क्रमांक 13 निवासी राहुल (20) पुत्र बालकिशोरे कुशवाह, वार्ड 12 निवासी विजय (18) पुत्र राजेश सिंह कुशवाह और किठैना निवासी रवींद्र (18) पुत्र परमसुख अापस में तीनों दोस्त हैं। सोमवार-मंगलवार की रात एक बजे वे रतवा गांव में अपने दोस्त के लगुन फलदान कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। वे मौ-रतवा रोड पर किठैना तिराहा के पास पहुंचे ही थे कि मारुति कार क्रमांक एमपी 30 बीसी 1023 ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे रवींद्र और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय को ग्वालियर अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

 

गुजरात से दोस्त की शादी में शामिल होने आया था विजय 
मृतक रवींद्र सिंह कुशवाह गुजरात में पानी पूड़ी का काम करता है। रतवा गांव में अपने दोस्त की शादी की सूचना मिलने पर वह पांच दिन पहले ही अपने घर मौ आया था। रात एक बजे वह अपने ममेरे भाई राहुल और दोस्त विजय के साथ वह लगुन फलदान कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। तभी यह हादसा हो गया। 

 

आपस में भाई हैं रवींद्र और राहुल 
सड़क हादसे में मृत रवींद्र सिंह कुशवाह और राहुल सिंह कुशवाह आपस में फुफेरे और ममेरे भाई हैं। राहुल की बुआ का लड़का रवींद्र है। इस घटना के बाद जहां तीनों परिवारों में मातम पसर गया है। वहीं पूरे कस्बे में शौक का माहौल है। दिनभर कस्बे में इस घटना को लेकर चर्चा रही। 

COMMENT