Home | Madhya Pradesh | Gwalior | accused accused of killing a cousin - I loved his wife

चचेरे भाई की हत्या करने वाला आरोपी बोला-उसकी पत्नी से मैं प्यार करता था

अटेर थाना क्षेत्र के ग्राम परा में हुए अंधे कत्ल का पुलिस 24 घंटे में खुलासा कर दिया है।

Bhaskar News| Last Modified - Feb 03, 2018, 06:52 AM IST

accused accused of killing a cousin - I loved his wife
चचेरे भाई की हत्या करने वाला आरोपी बोला-उसकी पत्नी से मैं प्यार करता था

 भिंड (ग्वालियर). अटेर थाना क्षेत्र के ग्राम परा में हुए अंधे कत्ल का पुलिस 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। आरोपी युवक मृतक की पत्नी से एक तरफा प्यार करता था। इसलिए आरोपी ने अपने ही भाई (ताऊ के लड़के) की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  
- यहां बता दें कि भिंड शहर के किला के पीछे निवासी भीकम सिंह बघेल की परा गांव में खेती है। उनका 30 वर्षीय बेटा सुनील बघेल बुधवार रात परा गांव को अपने चचेरे भाई सोनू बघेल (21) पुत्र रणवीर बघेल निवासी तोर का पुरा के साथ खेत पर ट्यूब बेल पर सोया था।

- रात के समय सोनू ने सुनील के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। घटना की सूचना गुरुवार की सुबह चार बजे अटेर पुलिस को लगी। डीएसपी हेडक्वार्टर राकेश छारी और अटेर थाना प्रभारी मंगल सिंह पपोला ने टीम के साथ मौका मुआयना किया।

- साथ ही सोनू से पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की। इस पर सोनू ने बताया कि उसके माता पिता सूरत में रहते हैं। वह अपने ताऊ भीकम सिंह बघेल के यहां पांच महीने से भिंड रहता है। वह सुनील की पत्नी से एक तरफा प्यार करने लगा था। इसीलिए सुनील को रास्ते से हटाने के लिए हत्या कर दी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now