Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Affair Of Love, The Young Man Took Step, Suicides

साढू की लड़की से चल रहा था अफेयर, वैलेंटाइन के दिन मौसा ने लगाई फांसी

रात बड़ागांव में रहने वाले राम बिहारी पुत्र किशनलाल सिंह यादव (35) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 07:39 AM IST

  • साढू की लड़की से चल रहा था अफेयर, वैलेंटाइन के दिन मौसा ने लगाई फांसी

    ग्वालियर. साढू की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग के चलते बुधवार की रात बड़ागांव में रहने वाले राम बिहारी पुत्र किशनलाल सिंह यादव (35) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर मौसा को फांसी पर लटका देख प्रिया (20) भी अपनी जान देने के लिए घर की छत से कूंद गई। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना रात 12 बजे के बाद की है। खबर लिखे जाने तक मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में लगी थी। जानकारी के मुताबिक पेशे से ड्राइवर रामबिहारी तीन बच्चों का पिता हैै, जबकि प्रिया अविवाहित। क्या है पूरा मामला...

    - जानकारी के मुताबिक बलिया निवासी रविंद्र आैर वंदना बेटी प्रिया को लेकर सालभर पहले ग्वालियर आए थे। यहां वह बड़ागांव में रहने वाले साढ़ू रामबिहारी के घर ठहरे थे। कुछ दिनों बाद जब वे लोग वापस जाने लगे तो रामबिहारी के कहने पर वे प्रिया को उनके घर ही छोड़ गए।

    - इसके बाद दोनों के बीच कब प्रेम प्रसंग शुरू हुआ, पता नहीं। लेकिन कुछ समय के बाद से ही रामबिहारी का अपनी पत्नी सीता के साथ आए दिन झगड़ा होने लगा आैर वह उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं वह पत्नी से दूरी बनाकर उसके ही सामने ज्यादातर समय प्रिया के साथ गुजारने लगा।

    - रामबिहारी के तीन बच्चे हैं। इनमें एक बेटी दो माह की, एक छह साल की आैर तीसरा बेटा चार साल का है। बताया जाता है कि मंगलवार को रामबिहारी आैर प्रिया दंदरौआ गए थे। वहां से घर लौटने के बाद भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

    - पता चला है कि इसी झगड़े के चलते बुधवार की रात भी दोनों में कुछ कहासुनी हुई। इसी में प्रिया, रामबिहारी को उसकी पत्नी आैर बच्चों के साथ से उठाकर अपने साथ ऊपर के कमरे में ले गई। जहां रामबिहारी ने फांसी लगा ली आैर कुछ देर बाद प्रिया ने छत से छलांग लगा ली। पुलिस के मुताबिक घायल प्रिया को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×