--Advertisement--

पुलिस को मिली थी शख्स को दफनाने की सूचना, खुदाई की तो निकला मरा डॉग

जिस जगह पुलिस ने खुदाई की वहां मौके पर एक कंबल, एक पेंट और बेल्ट पड़ा था।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 08:09 AM IST
anti social elements giving false information to police

शिवपुरी. शहर में शनिवार की रात होटल पीएस रेसिडेंसी के पास एक खेत में करीब 2 घंटे तक हड़कंप मचा रहा। मामला होटल के पास एक खेत में किसी को मारकर जमीन में दफना देने की अफवाह से शुरु हुआ। इसके बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर टार्च लगाकर देखा तो प्रारंभिक तौर पर जमीन की ऊपरी सतह पर काले बाल नजर आए। यह देखते ही पुलिस को घटना सच लगी। इसके बाद पुलिस ने जमीन की खुदाई शुरु की। थोड़ी देर तक चली खुदाई के बाद आदमी तो नहीं निकला लेकिन एक मरा हआ कुत्ता जरूर दिख गया। इसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

शौच करने आए युवक को हुआ था धोखा


जिस जगह पुलिस ने खुदाई की वहां मौके पर एक कंबल, एक पेंट और बेल्ट पड़ा था। पुलिस का कहना है कि कोई युवक यहां शौच के लिए आया और जैसे ही उसे जमीन में गड़े बाल दिखे तो वह घबरा गया। वह इतना घबरा गया था कि मौके पर ही अपने पेंट, कंबल और अन्य सामान को छोड़कर भाग गया। उसी युवक को हुए धोखे के फेर में पुलिस और शहर के लोग भी आ गए।

लोगों को लगा कि आदमी को दफनाया गया है


शहर के रिप्पू कुशवाह ने बताया कि मौके पर भीड़ जमा थी। यह देख मुझे भी जिज्ञासा हुई तो मैं भी वहां पहुंच गया। खेत में जो नजारा दिखा उससे लग रहा था कि किसी को दफना दिया गया है। लेकिन पुलिस ने जब आकर खुदाई की तो मरा हुआ कुत्ता निकला।

सूचना अफवाह मात्र थी


शिवपुरी के टीआई संजय मिश्रा ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंची तो कुछ नहीं निकला, वहां तो एक कुत्ते का शव निकला। शव के गड़े होने की सूचना अफवाह मात्र निकली।

X
anti social elements giving false information to police
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..