Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Baby Came Along With Father In The Meeting Of CM

सीएम की सभा में पिता के साथ आया बच्चा भटका रास्ता, पायलेट ने ऐसे मिलाया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में पिता के साथ आया छह साल बच्चा रास्ता भटक गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 08:25 AM IST

सीएम की सभा में पिता के साथ आया बच्चा भटका रास्ता, पायलेट ने ऐसे मिलाया

भिंड (ग्वालियर)शहर के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक एक और दो में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में पिता के साथ आया छह साल बच्चा रास्ता भटक गया। डायल-100 पुलिस ने उक्त बच्चा दीनपुरा पेट्रोल पंप के समीप मिला। जहां पुलिस ने उसे देहात थाना के सुपुर्द कर दिया। बाद में जब परिजन कोतवाली पुलिस से शिकायत करने पहुंचे तो बच्चा पिता से मिल पाया।


- यहां बता दें अमायन थाना क्षेत्र के टकपुरा निवासी करन सिंह (6) अपने पिता के साथ सोमवार को शहर के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक एक में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा सुनने आया था। इस दौरान करन सिंह अपने पिता से बिछड़ गया और रास्ता भटकते भटकते इटावा रोड पर दीनपुरा पेट्रोल पंप के पास पहुंच गया।

- जहां शाम पांच बजे डायल-100 से गश्त कर रहे कॉन्स्टेबल विजय जयंत और पायलट धर्मेंद्र नरवरिया ने उक्त बच्चे से नाम पता पूछा। साथ ही आसपास इलाके में उसका घर व परिचित ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन जब कोई सफलता नहीं मिली तो डायल-100 स्टाफ ने बच्चे को देहात थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

- जहां से पुलिस ने उक्त बच्चे के संबंध में कंट्रोल रूम को मैसेज देते हुए उसे चाइल्ड लाइन के पास भेज दिया। तभी शाम करीब सात बजे बच्चे का पिता बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली पहुंचा। जहां पुलिस ने कंट्रोल के मैसेज के आधार पर उसे पिता से मिलवाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM ki sbhaa mein pitaa ke saath aayaa bachchaa bhtka raastaa, paaylet ne aise milaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×