ग्वालियर

--Advertisement--

सीएम की सभा में पिता के साथ आया बच्चा भटका रास्ता, पायलेट ने ऐसे मिलाया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में पिता के साथ आया छह साल बच्चा रास्ता भटक गया।

Danik Bhaskar

Dec 20, 2017, 08:25 AM IST

भिंड (ग्वालियर) शहर के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक एक और दो में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में पिता के साथ आया छह साल बच्चा रास्ता भटक गया। डायल-100 पुलिस ने उक्त बच्चा दीनपुरा पेट्रोल पंप के समीप मिला। जहां पुलिस ने उसे देहात थाना के सुपुर्द कर दिया। बाद में जब परिजन कोतवाली पुलिस से शिकायत करने पहुंचे तो बच्चा पिता से मिल पाया।


- यहां बता दें अमायन थाना क्षेत्र के टकपुरा निवासी करन सिंह (6) अपने पिता के साथ सोमवार को शहर के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक एक में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा सुनने आया था। इस दौरान करन सिंह अपने पिता से बिछड़ गया और रास्ता भटकते भटकते इटावा रोड पर दीनपुरा पेट्रोल पंप के पास पहुंच गया।

- जहां शाम पांच बजे डायल-100 से गश्त कर रहे कॉन्स्टेबल विजय जयंत और पायलट धर्मेंद्र नरवरिया ने उक्त बच्चे से नाम पता पूछा। साथ ही आसपास इलाके में उसका घर व परिचित ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन जब कोई सफलता नहीं मिली तो डायल-100 स्टाफ ने बच्चे को देहात थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

- जहां से पुलिस ने उक्त बच्चे के संबंध में कंट्रोल रूम को मैसेज देते हुए उसे चाइल्ड लाइन के पास भेज दिया। तभी शाम करीब सात बजे बच्चे का पिता बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली पहुंचा। जहां पुलिस ने कंट्रोल के मैसेज के आधार पर उसे पिता से मिलवाया।

Click to listen..