Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Bike Was Stolen For Addiction, But The Records Have Already Been Detected

नशे की लत के लिए चुरा रहे थे बाइक, रिकॉर्ड देखने पर पता चला पहले भी पकड़े जा चुके हैं

नशे की लत पूरी करने के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे दो वाहन चोरों को माधौगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 08:13 AM IST

  • नशे की लत के लिए चुरा रहे थे बाइक, रिकॉर्ड देखने पर पता चला पहले भी पकड़े जा चुके हैं

    ग्वालियर.नशे की लत पूरी करने के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे दो वाहन चोरों को माधौगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे 4 बाइक बरामद की हैं जो पिछले 4 दिन में माधौगंज, कोतवाली और ग्वालियर थानों से चोरी की गई थीं। पकड़े जाने के बाद इन लोगों ने पुलिस को बताया कि पहली बार उनसे गलती हुई है इसलिए रियायत कर दी जाए लेकिन जब पुलिस ने इनका अापराधिक रिकॉर्ड दिखवाया तो पता चला कि एक आरोपी पर 12 और दूसरे पर 4 अपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं।


    - माधौगंज थाने के टीआई विनय शर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह गुढ़ा इलाके में चेकिंग करवाई गई थी। इस दौरान एएसआई हजूरीलाल और सिपाही कमलेश यादव ने हीराे हाेंडा बाइक नंबर एमपी 07 एमएम 4987 पर जा रहे दो युवकों को रोका और इनसे बाइक के दस्तावेज मांगे।

    - इन्होंने दस्तावेज दिखाने की बजाय भागना शुरू कर दिया। भागने के दौरान एक युवक गिर पड़ा और उसके पैर में भी चोट आ गई। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ा और पूछताछ शुरू कर दी।

    - पकड़े हुए आरोपियों ने अपने नाम रिंकू उर्फ रविन्द्र राजपूत पुत्र भूपसिंह राजपूत निवासी आयुर्वेद कॉलेज के पास तथा दूसरे ने नीरज शाक्यवार पुत्र जगदीश शाक्यवार निवासी मांढरे की माता मंदिर बताया।

    - दोनों युवकों ने पुलिस अफसरों से कहा कि उन लोगों से पहली बार गलती हुई इस बाद छोड़ दें। लेकिन जिस तरह से इन लोगों ने भागने का प्रयास किया था पुलिस को शंका थी कि यह पुराने बदमाश हैं।

    - इसके बाद पुलिस ने इनका अापराधिक रिकॉर्ड निकलवाया तो पता चला कि नीरज शाक्यवार पर 12 मामले दर्ज हैं। वहीं रविंद्र राजपूत पर 4 मामले दर्ज हैं। दोनों पर ज्यादातर मामले कंपू थाने में ही दर्ज किए गए हैं। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने 3 और बाइक बरामद कर लीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bike Was Stolen For Addiction, But The Records Have Already Been Detected
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×