Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Brother And Sister Absconding From Home

घर से टॉफी लेने निकले भाई-बहन लापता एफआरवी ने 30 मिनट में ढूंढ निकाला

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 08:06 AM IST

हजीरा के गौसपुरा नंबर 1 में रहने वाले भाई-बहन टॉफी लेने घर से निकले और इसके बाद रास्ता भटक गए।
घर से टॉफी लेने निकले भाई-बहन लापता एफआरवी ने 30 मिनट में ढूंढ निकाला

ग्वालियर.हजीरा के गौसपुरा नंबर 1 में रहने वाले भाई-बहन टॉफी लेने घर से निकले और इसके बाद रास्ता भटक गए। काफी देर तक बच्चों के न लौटने पर परिजन ने डायल-100 को फोन कर दिया। एफआरवी बच्चों को तलाश करने के काम में लगी तो उन्होंने 30 मिनट में बच्चों को खोजकर परिजन के हवाले कर दिया।

- हजीरा थाने की पुलिस के अनुसार, गौसपुरा नंबर 1 में रहने वाले सत्येंद्र सिंह यादव का बेटा मयंक (4) और बेटी सृष्टि (3) शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे टॉफी लेने निकले थे। घर से निकलने के बाद वे रास्ता भटक गए।

- बच्चे वापस न आए तो परिजनों ने उनकी तलाश की। बच्चे नहीं मिले तो उन्होंने इसकी सूचना डायल-100 को दे दी।

- इसके बाद एफआरवी-19 पर तैनात सिपाही जयसिंह, राजबहादुर सिंह और पायलट अभय सिंह ने परिजन को साथ लेकर बच्चों को तलाश करना शुरू किया तो आधा घंटे बाद तानसेन मकबरा के पास बच्चे मिल गए। पुलिस ने बच्चों को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया।

- नाश्ता करने रुके, जेब कटी: बहोड़ापुर चौराहे पर जेबकटों ने एक युवक की जेब काटकर 13 हजार रुपए पार कर दिए। घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है।

- पुलिस के अनुसार, आनंद नगर निवासी पारस जैन शनिवार को आनंद नगर से बहोड़ापुर किसी काम से आए थे, चौराहे पर वह नाश्ता कर रहे थे इसी दौरान किसी ने उनकी जेब काट ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr se tofi lene nikle bhaaee-bahn laapata efaarvi ne 30 mint mein dhundh nikalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×