--Advertisement--

पढ़ाई करने कमरे में गई थी बेटी, भाई पहुंचा तो बिस्तर पर पड़ी थी लहूलुहान

12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 04:47 AM IST
12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से घायल हुई। 12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से घायल हुई।

ग्वालियर (मध्यप्रदेश). जिले के छावनी गांव में 12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से घायल हुई। घटना बुधवार सुबह लगभग 9.30 बजे की बताई जा रही। छात्रा को लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिवार वाले हॉस्पिटल लाए। छात्रा के परिवार ने डॉक्टरों को पहले बताया कि उसे ब्लेड लगा फिर कहा चाकू का लगा। डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि लड़की गोली लगने से घायल हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। छात्रा के पिता का कहना था कि उसे एक लड़का फोन पर परेशान करता था, जिस वजह से वह डिप्रेशन में थी। फिलहाल छात्रा बोलने की कंडिशन में नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक्सरे में गोली दिखाई नहीं दे रही है...


- सुबह लगभग 10 बजे ट्रॉमा सेंटर में एक लड़की को उसके पिता लेकर उसके परिवार वाले पहुंचे। परिवार वालों ने कैजुअल्टी के डॉक्टरों को बताया कि इसके गले में ब्लेड लग गया है।

- लड़की के गले से खून की बह रहा था। सीरियस कंडिशन देखकर डॉक्टर तुरंत ही उसे ऑपरेशन थियेटर ले गए। जहां लगभग डेढ़ घंटे ऑपरेशन चला।

- डॉक्टरों को जांच में पता चला कि लड़की को गोली लगी है। हालांकि एक्सरे में गोली दिखाई नहीं दे रही है। वहीं लड़की के पिता ने पुलिस को बता कि उनके घर में लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक है, वह लॉक्ड है, उससे गोली चल ही नहीं सकती थी।

- डॉक्टर के मुताबिक, लड़की की गर्दन की बायीं तरह चोट लगी है। चोट गोली से लगी है या चाकू से, यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। जिस तरह का निशान है उसे देखकर स्पष्ट कहा जा सकता है कि जिस हथियार से उसे जिस जगह चोट लगी है उस जगह कोई भी व्यक्ति खुद को को चोट नहीं पहुंचा सकता है।

एक लड़का परेशान करता था
- लड़की के पिता ने बताया कि, बेटी छाया 12वीं कक्षा की स्टूडेंट है। वह सरकारी स्कूल में पढ़ती है। एक लड़का मेरी बेटी को परेशान करता रहता था। जिसकी वजह से वह परेशान रहती थी। मैंने भी इसको लेकर उसे समझा दिया था। सुबह उसने खाना बनाया।

- मुझे काम से बाहर जाना था इसलिए खाना खाने के बाद वहां जाने की तैयारी कर रहा था। वो पढ़ाई करने की कहकर अपने कमरे में चली गई थी। कुछ देर बाद मेरा भतीजा कमरे में पहुंचा तो देखा कि वह लहूलुहान हालत में बिस्तर पर पड़ी है। इसके बाद हमने 108 को फोन लगाया और सीधे अस्पताल ले आए।

पुलिस ने कहा गोली, चाकू या ब्लेड अभी नहीं है साफ

- लड़की के मुताबिक, पिता ने बताया है कि किसी लड़के का फोन आता था, इसको लेकर लड़की को समझाया था। इसकी वजह से वह परेशान रह रही थी। छात्रा को गोली लगी, ब्लेड या चाकू। इसका खुलासा नहीं हुआ है। डॉक्टर गोली लगना बता रहे हैं लेकिन एक्सरे में गोली नहीं दिखाई दी है।

कमरे में लहूलुहान मिली थी लड़की। कमरे में लहूलुहान मिली थी लड़की।
लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिवार वाले हॉस्पिटल लाए। लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिवार वाले हॉस्पिटल लाए।
लड़की अभी बोलने की स्थिती में नहीं है। लड़की अभी बोलने की स्थिती में नहीं है।