Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Brother Reached To Room She Was Lying On The Bed

पढ़ाई करने कमरे में गई थी बेटी, भाई पहुंचा तो बिस्तर पर पड़ी थी लहूलुहान

12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 04:47 AM IST

  • पढ़ाई करने कमरे में गई थी बेटी, भाई पहुंचा तो बिस्तर पर पड़ी थी लहूलुहान
    +3और स्लाइड देखें
    12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से घायल हुई।

    ग्वालियर (मध्यप्रदेश).जिले के छावनी गांव में 12वीं क्लास की स्टूडेंट गर्दन में गोली लगने से घायल हुई। घटना बुधवार सुबह लगभग 9.30 बजे की बताई जा रही। छात्रा को लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिवार वाले हॉस्पिटल लाए। छात्रा के परिवार ने डॉक्टरों को पहले बताया कि उसे ब्लेड लगा फिर कहा चाकू का लगा। डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि लड़की गोली लगने से घायल हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। छात्रा के पिता का कहना था कि उसे एक लड़का फोन पर परेशान करता था, जिस वजह से वह डिप्रेशन में थी। फिलहाल छात्रा बोलने की कंडिशन में नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक्सरे में गोली दिखाई नहीं दे रही है...


    - सुबह लगभग 10 बजे ट्रॉमा सेंटर में एक लड़की को उसके पिता लेकर उसके परिवार वाले पहुंचे। परिवार वालों ने कैजुअल्टी के डॉक्टरों को बताया कि इसके गले में ब्लेड लग गया है।

    - लड़की के गले से खून की बह रहा था। सीरियस कंडिशन देखकर डॉक्टर तुरंत ही उसे ऑपरेशन थियेटर ले गए। जहां लगभग डेढ़ घंटे ऑपरेशन चला।

    - डॉक्टरों को जांच में पता चला कि लड़की को गोली लगी है। हालांकि एक्सरे में गोली दिखाई नहीं दे रही है। वहीं लड़की के पिता ने पुलिस को बता कि उनके घर में लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक है, वह लॉक्ड है, उससे गोली चल ही नहीं सकती थी।

    - डॉक्टर के मुताबिक, लड़की की गर्दन की बायीं तरह चोट लगी है। चोट गोली से लगी है या चाकू से, यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। जिस तरह का निशान है उसे देखकर स्पष्ट कहा जा सकता है कि जिस हथियार से उसे जिस जगह चोट लगी है उस जगह कोई भी व्यक्ति खुद को को चोट नहीं पहुंचा सकता है।

    एक लड़का परेशान करता था
    - लड़की के पिता ने बताया कि, बेटी छाया 12वीं कक्षा की स्टूडेंट है। वह सरकारी स्कूल में पढ़ती है। एक लड़का मेरी बेटी को परेशान करता रहता था। जिसकी वजह से वह परेशान रहती थी। मैंने भी इसको लेकर उसे समझा दिया था। सुबह उसने खाना बनाया।

    - मुझे काम से बाहर जाना था इसलिए खाना खाने के बाद वहां जाने की तैयारी कर रहा था। वो पढ़ाई करने की कहकर अपने कमरे में चली गई थी। कुछ देर बाद मेरा भतीजा कमरे में पहुंचा तो देखा कि वह लहूलुहान हालत में बिस्तर पर पड़ी है। इसके बाद हमने 108 को फोन लगाया और सीधे अस्पताल ले आए।

    पुलिस ने कहा गोली, चाकू या ब्लेड अभी नहीं है साफ

    -लड़की के मुताबिक, पिता ने बताया है कि किसी लड़के का फोन आता था, इसको लेकर लड़की को समझाया था। इसकी वजह से वह परेशान रह रही थी। छात्रा को गोली लगी, ब्लेड या चाकू। इसका खुलासा नहीं हुआ है। डॉक्टर गोली लगना बता रहे हैं लेकिन एक्सरे में गोली नहीं दिखाई दी है।

  • पढ़ाई करने कमरे में गई थी बेटी, भाई पहुंचा तो बिस्तर पर पड़ी थी लहूलुहान
    +3और स्लाइड देखें
    कमरे में लहूलुहान मिली थी लड़की।
  • पढ़ाई करने कमरे में गई थी बेटी, भाई पहुंचा तो बिस्तर पर पड़ी थी लहूलुहान
    +3और स्लाइड देखें
    लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिवार वाले हॉस्पिटल लाए।
  • पढ़ाई करने कमरे में गई थी बेटी, भाई पहुंचा तो बिस्तर पर पड़ी थी लहूलुहान
    +3और स्लाइड देखें
    लड़की अभी बोलने की स्थिती में नहीं है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Brother Reached To Room She Was Lying On The Bed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×