Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Cable Operator Beat Bjp Counselor In Police Station

रुपए को लेकर था विवाद, बीजेपी पार्षद की केबल ऑपरेटर ने थाने में कर दी पीटाई

ऑपरेटर फरमान अली और उनके भाई ने भाजपा के वरिष्ठ पार्षद मंजू गर्ग की पिटाई लगा दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 06:05 AM IST

  • रुपए को लेकर था विवाद, बीजेपी पार्षद की केबल ऑपरेटर ने थाने में कर दी पीटाई

    शिवपुरी (ग्वालियर).शहर के फिजिकल थाने में मंगलवार की दोपहर केबल ऑपरेटर फरमान अली और उनके भाई ने भाजपा के वरिष्ठ पार्षद मंजू गर्ग की पिटाई लगा दी। यह घटना उस समय हुई, जब थाना परिसर के अंदर भाजपा का पार्षद रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे। इसी बीच थाने में दूसरा पक्ष भी आ गया और यहां पर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी हो गई। बातों- बातों में विवाद इतना गहरा गया कि थाने में ही पार्षद गर्ग को जोरदार तमाचा जड़ दिया।


    - हालांकि पुलिस ने इस मामले में घटना के एक घंटे के भीतर ही एफआईआर दर्ज कर ली। जिस समय ये घटना घटी थाना प्रभारी थाने में नहीं थे, लेकिन घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस घटना में फरमान अली, उसके छोटे भाई जॉनी उर्फ वकील, सहित उनके एक साथी शहदाब पर केस दर्ज कर लिया है।

    पैसों को लेकर विवाद है
    - मेरा और इसका पैसों का विवाद चला आ रहा था। कई बार विवाद को निपटाने की चर्चा भी हुई। ये मेरे ऑफिस में आए और गाली-गलौज लगे। इसके बाद कहासुनी हो गई।
    फरमान अली, केबल ऑपरेटर, शिवपुरी

    पहले रास्ते में फिर थाने में पीटा
    - मैं दूध लेने के लिए जा रहा था, तभी ये सभी भाई मुझे मिल गए। मुझसे रास्ते में ही मारपीट करने लगे। इसके बाद मैं भाग कर थाने में आया तो ये मेरे पीछे- पीछे आ गए और वहां भी मुझे पीट दिया।
    मंजू गर्ग, पार्षद भाजपा, वार्ड क्रमांक 6

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Cable Operator Beat Bjp Counselor In Police Station
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×