--Advertisement--

रुपए को लेकर था विवाद, बीजेपी पार्षद की केबल ऑपरेटर ने थाने में कर दी पीटाई

ऑपरेटर फरमान अली और उनके भाई ने भाजपा के वरिष्ठ पार्षद मंजू गर्ग की पिटाई लगा दी।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 06:05 AM IST
cable operator beat bjp counselor in police station

शिवपुरी (ग्वालियर). शहर के फिजिकल थाने में मंगलवार की दोपहर केबल ऑपरेटर फरमान अली और उनके भाई ने भाजपा के वरिष्ठ पार्षद मंजू गर्ग की पिटाई लगा दी। यह घटना उस समय हुई, जब थाना परिसर के अंदर भाजपा का पार्षद रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे। इसी बीच थाने में दूसरा पक्ष भी आ गया और यहां पर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी हो गई। बातों- बातों में विवाद इतना गहरा गया कि थाने में ही पार्षद गर्ग को जोरदार तमाचा जड़ दिया।


- हालांकि पुलिस ने इस मामले में घटना के एक घंटे के भीतर ही एफआईआर दर्ज कर ली। जिस समय ये घटना घटी थाना प्रभारी थाने में नहीं थे, लेकिन घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस घटना में फरमान अली, उसके छोटे भाई जॉनी उर्फ वकील, सहित उनके एक साथी शहदाब पर केस दर्ज कर लिया है।

पैसों को लेकर विवाद है
- मेरा और इसका पैसों का विवाद चला आ रहा था। कई बार विवाद को निपटाने की चर्चा भी हुई। ये मेरे ऑफिस में आए और गाली-गलौज लगे। इसके बाद कहासुनी हो गई।
फरमान अली, केबल ऑपरेटर, शिवपुरी

पहले रास्ते में फिर थाने में पीटा
- मैं दूध लेने के लिए जा रहा था, तभी ये सभी भाई मुझे मिल गए। मुझसे रास्ते में ही मारपीट करने लगे। इसके बाद मैं भाग कर थाने में आया तो ये मेरे पीछे- पीछे आ गए और वहां भी मुझे पीट दिया।
मंजू गर्ग, पार्षद भाजपा, वार्ड क्रमांक 6

X
cable operator beat bjp counselor in police station
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..