--Advertisement--

मंदिर जा रहा था परिवार, बाइक फिसलने से हुई बच्चे की मौत, माता-पिता घायल

शहर के गोल पहाड़िया इलाके से नरवर में माता मंदिर पर पूजा करने जा रहे दंपति की बाइक रविवार दोपहर आरौन इलाके में फिसल गई।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 06:36 AM IST

ग्वालियर . शहर के गोल पहाड़िया इलाके से नरवर में माता मंदिर पर पूजा करने जा रहे दंपति की बाइक रविवार दोपहर आरौन इलाके में फिसल गई। हादसे में एक साल के बालक की मौत हो गई जबकि इसके माता-पिता घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। आरौन थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


- गोल पहाड़िया इलाके में रहने वाले दीपक रजक और पूजा रजक परिजन के साथ नरवर में माता पूजन के लिए जा रहे थे। दीपक के साथ-साथ उसके परिजन 3 अन्य बाइक से जा रहे थे। दीपक बाइक चलाते हुए आगे निकल गया। जैसे ही वह आरौन थाना क्षेत्र की लावनपुरा की पुलिया पर पहुंचा कि बाइक फिसल गई।

- इससे बाइक पर सवार पूजा और उसका एक साल बेटा प्रियांशु उछलकर दूर जा गिरे। प्रियांशु के सिर में गंभीर चोट आई। पीछे से आ रहे इनके परिजन पुलिया पर पहुंचे तो दीपक, पूजा और प्रियांशु लहूलुहान पड़े हुए थे। परिजन इन्हें लेकर जेएएच पहुंचे, जहां पर प्रियांशु को मृत घोषित कर दिया।

सिर के बल गिरा था बच्चा चोट की वजह से हुई मौत
- लावनपुरा पुलिया के मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई थी। बच्चा सिर के बल गिरा था, गंभीर चोट की वजह से उसकी मौत हो गई जबकि इसके माता-पिता को घायल हालत में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।
सुरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, आरौन