Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Daughter Going To Hospital To Meet Mother, Bike Riders Shot

मां से मिलने अस्पताल जा रही पूर्व पार्षद की बेटी, बाइक सवारों ने मारी गोली

बीमार मां को देखने जा रही पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव की बेटी छाया मिश्रा (31) को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 30, 2018, 06:49 AM IST

मां से मिलने अस्पताल जा रही पूर्व पार्षद की बेटी, बाइक सवारों ने मारी गोली

ग्वालियर .अस्पताल में बीमार मां को देखने जा रही पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव की बेटी छाया मिश्रा (31) को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी। गोली छाया की बांह में लगी। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात रविवार रात लगभग 1 बजे झांसी रोड थाने से मात्र 300 मीटर की दूरी पर हुई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी निर्मल और शीतल पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये दोनों बेटू पांडे जिसकी मई में हत्या हुई थी, के भाई हैं।

- दरअसल, बेटू की हत्या के आरोप में छाया के पिता पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव, भाई बंटी आैर कालू आरोपी हैं। इन पर मई में झांसी रोड थाने के सामने गोली मारकर हत्या कर देने का आरोप है।

- बंटी अभी फरार है। छाया पर गोली चलाने का आरोपी निर्मल भाजपा नेता बताया जाता है। अभी हाल में उसे मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना का पदाधिकारी भी बनाया गया है।

- पूर्व पार्षद भार्गव की बेटी छाया ने पुलिस को बताया कि उनकी मां उर्मिली भार्गव की तबीयत रविवार की शाम को खराब हो गई थी, उन्हें तपाेवन के नजदीक मैक्स केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

- रात लगभग 12 बजे बड़ी बहन रजनी ने फोन कर अस्पताल में मां के लिए ब्लैंकेट और कॉफी-चाय लेकर आने को कहा।

- इसके बाद छाया अपने रिश्तेदार भोला भार्गव के साथ कार में पारस विहार स्थित घर से अस्पताल के लिए निकली।

बारूद के कण तलाशने छाया और भोला के धुलवाए हाथ

- छाया को नजदीक से गोली मारी गई है, इसलिए पुलिस ने आरोपियाें को नामजद करने के साथ ही छाया और उसके रिश्तेदार भोला भार्गव के हैंडवॉश कराए हैं ताकि पता लग सके कि गोली किसके हाथ से चली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maan se milne aspatal jaa rhi purv paarsd ki beti, byke svaaron ne maari gaoli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×