ग्वालियर

--Advertisement--

मां से मिलने अस्पताल जा रही पूर्व पार्षद की बेटी, बाइक सवारों ने मारी गोली

बीमार मां को देखने जा रही पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव की बेटी छाया मिश्रा (31) को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी।

Danik Bhaskar

Jan 30, 2018, 06:49 AM IST

ग्वालियर . अस्पताल में बीमार मां को देखने जा रही पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव की बेटी छाया मिश्रा (31) को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी। गोली छाया की बांह में लगी। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात रविवार रात लगभग 1 बजे झांसी रोड थाने से मात्र 300 मीटर की दूरी पर हुई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी निर्मल और शीतल पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये दोनों बेटू पांडे जिसकी मई में हत्या हुई थी, के भाई हैं।

- दरअसल, बेटू की हत्या के आरोप में छाया के पिता पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव, भाई बंटी आैर कालू आरोपी हैं। इन पर मई में झांसी रोड थाने के सामने गोली मारकर हत्या कर देने का आरोप है।

- बंटी अभी फरार है। छाया पर गोली चलाने का आरोपी निर्मल भाजपा नेता बताया जाता है। अभी हाल में उसे मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना का पदाधिकारी भी बनाया गया है।

- पूर्व पार्षद भार्गव की बेटी छाया ने पुलिस को बताया कि उनकी मां उर्मिली भार्गव की तबीयत रविवार की शाम को खराब हो गई थी, उन्हें तपाेवन के नजदीक मैक्स केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

- रात लगभग 12 बजे बड़ी बहन रजनी ने फोन कर अस्पताल में मां के लिए ब्लैंकेट और कॉफी-चाय लेकर आने को कहा।

- इसके बाद छाया अपने रिश्तेदार भोला भार्गव के साथ कार में पारस विहार स्थित घर से अस्पताल के लिए निकली।

बारूद के कण तलाशने छाया और भोला के धुलवाए हाथ

- छाया को नजदीक से गोली मारी गई है, इसलिए पुलिस ने आरोपियाें को नामजद करने के साथ ही छाया और उसके रिश्तेदार भोला भार्गव के हैंडवॉश कराए हैं ताकि पता लग सके कि गोली किसके हाथ से चली है।

Click to listen..