Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» First Wife To Wife, Sleeping Pill, Then Boyfriend Throws

पहले पति को पत्नी ने खिलाई नींद की गोली, फिर बॉयफ्रेंड घोंट दिया गला

व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 07:12 AM IST

पहले पति को पत्नी ने खिलाई नींद की गोली, फिर बॉयफ्रेंड घोंट दिया गला

आलमपुर (ग्वालियर).आलमपुर के सायपुरा गांव में 29 अप्रैल 2017 को हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिला और दो पुरुष आरोपी हैं। इस मामले में आलमपुर थाना पुलिस ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला को तो उसके प्रेमी सहित गिरफ्तार किया ही है, इस केस की एक और महिला आरोपी समेत एक बुजुर्ग आरोपी को भी अरेस्ट किया है।

- जानकारी के अनुसार 29 अप्रैल 2017 को सायपुरा में अरविंद शर्मा को उनकी पत्नी पूनम ने नींद की गोली खिलाकर तहमद से गला दबाकर कुंदे से लटका दिया था।

- पूनम ने अपने प्रेमी वेदप्रकाश शर्मा निवासी हथनोरा थाना गजोरा जिला ग्वालियर के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। इसकी जांच भिंड एसपी के आदेश से एसडीओपी गोहद द्वारा की गई।
- इस मामले में आठ अक्टूबर 2017 को आलमपुर थाना प्रभारी द्वारा अपराध क्रमांक 74-17, धारा 302 और 201 और 34 भादवि पर मामला कायम किया गया।

- मंगलवार को आलमपुर थाना प्रभारी एसआई अनिल सिंह गुर्जर ने पूनम व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पूनम व वेदप्रकाश को गिरफ्तार किए जाने के साथ ही प्रभा व कन्हैयालाल भी पकड़े गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pehle pti ko patni ne khilaaee nind ki gaoli, fir boyfrend ghont diyaa galaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×