Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Gunmen Came With Contractor, Beaten By The Police.

ठेकेदार के साथ साइन करने आए 40 बंदूकधारी, पुलिस ऐसे मारकर भगाया

सीवर लाइन बिछाने और ट्रीटमेंट प्लांट बनाने का ठेका लेने वाली कंपनी के को नगरपालिका में एग्रीमेंट (अनुबंध) साइन करने आए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 05:22 AM IST

  • ठेकेदार के साथ साइन करने आए 40 बंदूकधारी, पुलिस ऐसे मारकर भगाया
    +3और स्लाइड देखें

    भिंड (ग्वालियर) .शहर में सीवर लाइन बिछाने और ट्रीटमेंट प्लांट बनाने का ठेका लेने वाली कंपनी के को नगरपालिका में एग्रीमेंट (अनुबंध) साइन करने आए। इस दौरान वे अपने साथ बड़ी संख्या में बंदूकधारियाें की फौज लाए। इन बंदूकधारियों को देखकर एमएलए ने गहरी नाराजगी जताई और कोतवाली टीआई को बुला लिया। टीआई के मौके पर पहुंचते ही बंदूकधारी इधर-उधर भागने लगे। वहीं जो बंदूकधारी मौके पर मिले उनकी टीआई ने बंदूकें छुड़ाकर पिटाई लगाई और फिर कोतवाली ले गए। हालांकि सभी के पास लाइसेंस होने की वजह से उन्हें बाद में छोड़ दिया गया। लेकिन इस दौरान बिना लाइसेंस वाले बंदूकधारी भाग खड़े हुए। बंदूकधारियों को देख गुस्साए एमएलए...

    - शहर में सीवर नेटवर्क एवं ट्रीटमेंट प्लांट लगाने के लिए, नगरीय प्रशासन की ओर से आरबीआई पीपीएल और एसआरसीसी जेवी कंपनी महाराष्ट्र और ग्वालियर का टैंडर खुला है।

    - शुक्रवार की दोपहर तीन बजे को इस कंपनी की ओर से अरविंद शर्मा एग्रीमेंट साइन करने के लिए भिंड नगरपालिका आए। इस दौरान रुतवा दिखाने के लिए वे अपने साथ करीब 40 बंदूकधारियों को साथ लाए।

    - लेकिन जब नगरपालिका पहुंचे और इतनी संख्या में बंदूकधारियों को देखा तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की। साथ ही उन्होंने कोतवाली टीआई को फोन कर इन्हें बाहर निकालने और उनके लाइसेंस चैक करने के लिए कहा।

    - कोतवाली टीआई के नगरपालिका पहुंचते ही बंदूकधारी दाएं बाएं होने लगे। वहीं उन्होंने बंदूकधारियों को बंदूकें छुड़ाकर बेल्ट से पिटाई लगाना शुरू कर दी। साथ ही सात बंदूकधारियों को वे पकड़कर कोतवाली ले गए। हालांकि सभी पर लाइसेंस होने की वजह से बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

    92.41 करोड़ से पहले चरण में बिछेगी सीवर लाइ
    - एमएलए ने बताया कि शहर में 368 करोड़ रुपए की लागत से सीवरेज नेटवर्क एवं ट्रीटमेंट प्लांट की स्थापना होना है।

    - इसके पहले चरण का टैंडर 92.41 करोड़ रुपए का खुला है। इसमें 110 किलोमीटर सीवर लाइन बिछाई जाएगी।

    - साथ ही रतनू पुरा पर 12 एमएलडी का ट्रीटमेंट प्लांट बनाया जाएगा। उन्होंने बताया पहले चरण का सीवर लाइन का कार्य आठ नवंबर 2019 तक पूरा हो जाएगा।

    प्रदर्शन न करने की दी है चेतावनी

    - टीआई चेतावनी दी नगरपालिका परिसर और बाहर हमें सात बंदूकधारी मिले। जिन्हें हम कोतवाली लेकर आए। वहां कोई ठेका संबंधी कार्रवाई चल रही थी, जिसमें यह लाेग आए थे। चैक करने पर सभी के पास लाइसेंस मिले। हालांकि हमारे पहुंचते ही कुछ बंदूकधारी इधर उधर भाग गए।

  • ठेकेदार के साथ साइन करने आए 40 बंदूकधारी, पुलिस ऐसे मारकर भगाया
    +3और स्लाइड देखें
  • ठेकेदार के साथ साइन करने आए 40 बंदूकधारी, पुलिस ऐसे मारकर भगाया
    +3और स्लाइड देखें
  • ठेकेदार के साथ साइन करने आए 40 बंदूकधारी, पुलिस ऐसे मारकर भगाया
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gunmen Came With Contractor, Beaten By The Police.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×