ग्वालियर

--Advertisement--

पति ने सोशल साइट्स पर पोस्ट किए गंदे मैसेज, पत्नी को बदनाम करने कर रहा ये सब

शादी को 21 साल हाे चुके हैं, अलग-अलग रह रहे हैं दोनों।

Danik Bhaskar

Dec 17, 2017, 08:59 AM IST

ग्वालियर। शादी के 21 साल बाद पत्नी को बदनाम करने के इरादे से सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक मैसेज करने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पति-पत्नी कुछ समय से अलग रह रहे थे।

बेटी के शादी के लिए मांगे पैसे

- आगरा के रहने वाले राजेश की शादी 21 साल पहले माधौगंज में रहने वाली अर्चना (काल्पनिक नाम) से हुई थी। बच्चे बड़े हुए, बेटी की शादी की बातचीत शुरू हुई तो राजेश ने पत्नी से कह दिया कि वह बेटी की शादी के लिए अपने पिता के घर से भी रुपए लेकर आए।

- पत्नी ने पति की बात नहीं मानी और मायके से रुपए लाने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों के संबंध बिगड़ गए। पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। अर्चना इसके बाद माधौगंज स्थित अपने पिता के घर आकर रहने लगी।

- मायके मे रहते हुएर पिता के सहयोग से उसने अपनी बेटी की भी शादी कर दी। यह पता चलने के बाद नवंबर में राजेश अपनी ससुराल पहुंचा और पत्नी से भला-बुरा कहा तथा आपत्तिजनक आरोप भी लगाए। पत्नी ने भी पति के साथ जाने से इनकार कर दिया।

- राजेश ने सोशल साइट्स पर अर्चना के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखना शुरू कर दीं। यह बात अर्चना को पता चली तो उन्होंने माधौगंज थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने अर्चना की शिकायत पर पति के खिलाफ आईटी एक्ट तथा धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

Click to listen..