Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» If You Go To Padmav, Then You Will Worship This

लट्‌ठ पूजकर बोले- पद्मावत चली तो इसी से पूज देंगे सिर

ग्वालियर में फिल्म रिलीज पर फैसला नहीं

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 08:15 AM IST

  • लट्‌ठ पूजकर बोले- पद्मावत चली तो इसी से पूज देंगे सिर

    ग्वालियर.फिल्म पदमावत की रिलीज को लेकर ग्वालियर में क्षत्रिय व हिंदूवादी संगठन सड़कों पर आ गए हैं। मंगलवार को तीन अलग-अलग संगठनों ने प्रदर्शन कर चेतावनी दी कि यदि फिल्म को ग्वालियर में रिलीज किया गया तो कानून व्यवस्था बिगड़ेगी। वहीं मप्र में अभी तक किसी भी सिनेमा हॉल संचालक ने इस फिल्म को लेने की पहल नहीं की है।

    हिंदू सेना ने डीडी मॉल के बाहर प्रदर्शन किया और लट्‌ठों की पूजा की। इसके बाद मॉल व सिनेमा हॉल प्रबंधकों को ज्ञापन देकर कहा कि यदि पद्मावत फिल्म चलाई गई, तो इन्हीं लट्‌ठों से सिर पूज (फोड़) दिए जाएंगे। इस दौरान सेना के प्रदेश अध्यक्ष संजय अग्रवाल, लालू भदौरिया, मनोज जाटव, संजीव चौरसिया, संदीप उमरैया समेत अन्य लोग मौजूद थे। श्री अग्रवाल ने बताया, सिनेमा हॉल के स्टाफ ने फिल्म न चलाने का भरोसा दिलाया है। श्री राजपूत करणी सेना द्वारा कलेक्टोरेट पर प्रदर्शन कर फिल्म रिलीज न करने की मांग की गई। राजपूत छात्रावास के स्टूडेंट्स ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: If You Go To Padmav, Then You Will Worship This
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×