--Advertisement--

गैस एजेंसी में घुस चोरों ने मचाया उत्पात, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 04:01 AM IST

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बने गैस एजेंसी में बीती रात चोरों ने दरवाजे का कुंदा तोड़कर कैश बाक्स उठाकर ले गए।

बदमाशों ने सीसीटीवी के वायर उखाड़कर फेंक दिए। बदमाशों ने सीसीटीवी के वायर उखाड़कर फेंक दिए।

दमोह (भोपाल). शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बने गैस एजेंसी में बीती रात चोरों ने दरवाजे का कुंदा तोड़कर कैश बाक्स उठाकर ले गए। इस दौरान एक अलमारी का लाॅकर तोड़कर उसमें रखे इंपॉर्टेंट डॉक्यूमेंट भी यहां-वहां बिखेर दिए। चोर इतने शातिर थे कि जैसे ही उनकी दीवारों पर लगे नजर सीसीटीवी कैमरों पर पड़ी तो उन्होंने दो सीसीटीवी कैमरे की केबल उखाड़ दी साथ ही एक कैमरे को फोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वारदात...

- शातिर चोरों ने जिस तरह चोरी की वारदात को अंजाम दिया, वह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

- जानकारी के मुताबिक, चोर रात करीब 2.30 बजे गैस एजेंसी पहुंचे। सबसे पहले वह तालाब की ओर जाने वाले सुनसान रास्ते पर पहुंचे।

- जहां पर चारों ओर मुआयना करने के बाद लोहे के दरवाजे पर पहुंचे। जहां ताला देख किसी औजार से कुंदा तोड़ा, जिससे ताला तोड़ने की जरूरत ही नहीं पड़ी। इसके बाद सीढ़ी के बाजू से ही एक एल्युमीनियम दरवाजा जो अंदर से बंद था।

- उसे जाली के उपरी हिस्से को किसी औजार से तोड़ा, वहीं दूसरे चोर ने इसी दरवाजे के बाजू से लोहे की जाली में हाथ डालकर अंदर से बंद चटकनी खोलने का प्रयास किया।

पहले भी हो चुकी है चोरियां...

- एजेंसी डायरेक्टर आभा संतोष के मुताबिक, 2 साल के दौरान चोरों ने पांचवीं बार यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

- पुलिस के मुताबिक,यह बात सही है कि चोर काफी शातिर हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों के हुलिया के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

X
बदमाशों ने सीसीटीवी के वायर उखाड़कर फेंक दिए।बदमाशों ने सीसीटीवी के वायर उखाड़कर फेंक दिए।
Astrology

Recommended

Click to listen..