--Advertisement--

मकान मालिक किराएदार को भेजता था अश्लील मैसेज, घर आकर भी छेड़ा, मामला दर्ज

गोला का मंदिर इलाके में मकान मालिक किराएदार महिला काे वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 06:44 AM IST

ग्वालियर . गोला का मंदिर इलाके में मकान मालिक किराएदार महिला काे वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। महिला ने इसका विरोध किया तो मकान मालिक अपने दोस्तों के साथ उसके घर पहुंचा और छेड़छाड़ कर दी। शनिवार की रात को महिला गोला का मंदिर थाने पहुंची और मकान मालिक तथा उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

- टीआई गोला का मंदिर अजीत सिंह चौहान के अनुसार, गोला का मंदिर की कुंज विहार कॉलोनी में प्रदीप बोहरे का मकान है। इसमें महिला किराएदार अपने बच्चे के साथ रहती है। महिला का पति अहमदाबाद में नौकरी करता है।

- महिला ने थाने में शिकायत की थी कि उसका मकान मालिक प्रदीप उसे वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजता था। जब उसने विरोध किया तो अपने दोस्तों कौशल शर्मा, शेरू दंडौतिया और गिर्राज के साथ घर पहुंचा और महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

लापता महिला दिल्ली गई थी संतान होने की दवा लेने
- माधौगंज इलाके से 20 दिन पहले लापता हुई महिला पुलिस को दिल्ली में मिली है। महिला को एक युवक संतान होने की दवा दिलाने की कहकर अपने साथ ले गया था। पुलिस इस मामले में युवक से पूछताछ कर रही है।

- महिला की बयान भी न्यायालय में करवाने की बात पुलिस कह रही है। माधौगंज थाने की पुलिस के अनुसार, महिला की शादी कुछ साल पहले हुई थी। शादीे बाद बच्चा नहीं हुआ तो महिला डिप्रेशन में आ गई थी।

- इसी दौरान एक युवक महिला के संपर्क में आया और दावा किया कि वह ऐसी दवा दिलाएगा कि उसके बच्चा हो जाएगा। इसके बाद महिला लापता हो गई। पुलिस ने महिला की मोबाइल लोकेशन से जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह दिल्ली में है। पुलिस दिल्ली में गई तो महिला मिल गई। महिला से कहानी सुनने के बाद पुलिस ने युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।