Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Minister Yashodhara Raje Asked To Cmo - OK

पार्षद पति से पिटे सीएमओ, मंत्री यशोधरा राजे ने पूछा-ठीक तो हो

20 के पार्षद पति गब्बर परिहार ने सीएमओ के घर में रात 11 बजे घुस का उनके साथ मारपीट कर दी थी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 07:44 AM IST

  • पार्षद पति से पिटे सीएमओ, मंत्री यशोधरा राजे ने पूछा-ठीक तो हो
    +1और स्लाइड देखें

    शिवपुरी (ग्वालियर). मंगलवार की रात नगर पालिका के सीएमओ रणवीर कुमार की उनके घर में घुस कर मारपीट करने के मामले में कोतवाली पुलिस के द्वारा एफआईआर दर्ज करने के बाद सुबह 8 बजे जैसे ही सीएमओ रणवीर कुमार सर्किट हाउस पर पहुंचे मंत्री यशोधरा ने उन्हें देखते ही पहला सवाल किया कि कैसे हो। क्या हुआ था बीती रात तुम्हारे साथ, ठीक तो हो, नीले- पीले तो नहीं हो। मंत्री के अचानक इस तरह से पूछे गए सवाल पर सीएमओ रणवीर कुमार पहले तो ठिठके लेकिन उसके बाद उन्होंने हंसकर कहा कि मैं ठीक हूं, महाराज। उल्लेखनीय है कि मंगलवार की रात टैंकरों के पानी के भुगतान को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद वार्ड 20 के पार्षद पति गब्बर परिहार ने सीएमओ के घर में रात 11 बजे घुस का उनके साथ मारपीट कर दी थी।

    फिल्टर प्लांट का शुभारंभ किया, बायपास तक आया पानी

    - मड़ीखेड़ा के पानी का 7 साल से इंतजार कर रहे शिवपुरी के लोगों को बस थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा। बुधवार को दोपहर को प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे के द्वारा बटन दबाते ही पानी सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट तक पहुंच गया। इसके बाद रात 8 बजे तक पानी ग्वालियर बायपास तक पहुंचा।

    - पानी से कलेक्टोरेट वाली टंकी को भरा जाना था लेकिन पाइप लाइन में मिट्‌टी भरी होने की वजह से पानी की रफ्तार धीमी हो गई। रात 9 बजे तक मंत्री इंतजार करती रहीं, क्योंकि उन्हें सबसे पहले मड़ीखेड़ा के पानी से भगवान सिद्धेश्वर का जलाभिषेक करना था। लेकिन पानी आने में हुई देरी से यह कार्यक्रम लेट हो गया।

    - इस दाैरान कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे ने कहा कि मैंने इस शहर की जनता से वादा किया था कि शहर तक पानी लाकर दूंगी, वो पूरा हुआ। 13 दिसंबर को ये पानी अभी ग्वालियर बायपास तक ही आ पाया है। ऐसे में अभी शहर में डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क बिछाने का काम रह गया है।

    मुन्नालाल बोले-महाराज की जय हो
    - सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट पर नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह पहले ही पहुंच गए थे। कैबिनेट मंत्री यशोधरा के साथ नपाध्यक्ष ने जैसे ही फिल्टर प्लांट का बटन दबाया, मुन्नालाल ने जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। महाराज की जय हो। अब उन्होंने यह नारे यशोधरा के लिए लगाए या ज्योतिरादित्य के लिए यह तो वही जानें। इस दौरान कुशवाह ने मंत्री यशोधरा राजे के पैर भी छुए।

  • पार्षद पति से पिटे सीएमओ, मंत्री यशोधरा राजे ने पूछा-ठीक तो हो
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×