Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Police Caught The Money In The Cabin

​लीज रिन्यू के लिए रिश्वत ले रहा था माइनिंग इंस्पेक्टर, पुलिस ने केबिन में रंगेहाथ पकड़ा

माइनिंग इंस्पेक्टर रमेश रावत को लोकायुक्त पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर में उसी के केबिन में रंगेहाथ पकड़ लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 03, 2018, 05:56 AM IST

  • ​लीज रिन्यू के लिए रिश्वत ले रहा था माइनिंग इंस्पेक्टर, पुलिस ने केबिन में रंगेहाथ पकड़ा

    ग्वालियर.चीनोर में ईंट भट्टे की लीज रिन्यु करने व पुरानी एफडी वापस लौटाने के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए माइनिंग इंस्पेक्टर रमेश रावत को लोकायुक्त पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर में उसी के केबिन में रंगेहाथ पकड़ लिया।

    - इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता से हुई डील के अनुसार दोपहर लगभग 2.30 बजे उसे बुलाया और कक्ष में पहुंचने पर उससे रुपयों के बारे में पूछा और फिर रुपए पास की अलमारी में रखने को कहा। रुपए रखने के बाद लोकायुक्त टीम ने पहुंचकर उसे पकड़ लिया।

    - इंस्पेक्टर ने यह कहते हुए बचाव किया कि उसे फंसाया गया है, जमीन रिन्यू व एफडीआर वापसी का काम ही उसका नहीं है। एसपी अमित सिंह ने बताया कि जगमोहन प्रजापति ने गुरुवार को माइनिंग इंस्पेक्टर रमेश रावत के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत की थी।

    - इससे पहले डील हुई थी। इस डील में पहले बाबू रविंद्र से बातचीत हुई। इसके बाद शिकायत कर्ता इंस्पेक्टर रमेश के पास पहुंचा और उसने डील की बात फोन पर रिकॉर्ड कर ली। फिर शुक्रवार को वह रुपए लेकर पहुंचा।


    2014 बैच का इंस्पेक्टर है रमेश

    -रमेश रावत अलीराजपुर का निवासी है और 2014 बैच का पीएससी अफसर है। वह जिस आधा हेक्टेयर जमीन के रिन्यूवल की रिश्वत ले रहा था वह 2012 से लीज पर थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×