--Advertisement--

पुलिस भर्ती के लिए फोटोकॉपी कराने जा रहे थे जीजा-साले, ट्रक की टक्कर से मौत

सिरसा रोड पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 05:48 AM IST

ग्वालियर. घाटीगांव इलाके में सिरसा रोड पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौत हो गई। हादसा मंगलवार सुबह 9.30 बजे का है। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया। आक्रोशित ग्रामीण ट्रैफिक जाम करना चाहते थे लेकिन अफसरों ने समझा-बुझाकर सड़क से हटा दिया। मृतक जीजा सुनील सीधी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन कर रहा था। इसके लिए दस्तावेज की फोटोकॉपी कराने के लिए साले के साथ घाटीगांव जा रहा था, इसके बाद उसे कैंथ स्थित ससुराल जाना था।


- हरसी में रहने वाले सुनील (22) पुत्र भारत सिंह की ससुराल घाटीगांव के कैथ गांव में हैं। मंगलवार को अपनी ससुराल आया था। यहां से साले श्यामवीर (16) को साथ लेकर वह घाटीगांव में अपने कुछ दस्तावेज की फोटोकॉपी कराने के लिए जा रहा था।

- सिरसा रोड पर रोड निर्माण चल रहा है, इसलिए उसने अपनी साइड बदलना चाही, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सुनील व श्यामवीर के सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

- आक्रोशित ग्रामीण रोड पर इकट्ठे हो गए अौर ट्रकों की रफ्तार पर लगाम लगाने की मांग करने लगे। यहां पर पुलिस अफसर पहुंच गए और उन्होंने शवों को पीएम के लिए भेजकर ग्रामीणाें को समझा-बुझाकर हटाया।


सिपाही बनना चाहता था

- पुलिस में अभी जिला स्तर पर आदिवासियों के लिए सीधी भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए आवेदन एसपी ऑफिस में जमा कराए जा रहे हैं। सुनील भी अपना फॉर्म जमा करने के लिए दो दिन पहले ग्वालियर अाया था, यहां पर दस्तावेज में कमी की वजह से उसे वापस कर दिया। मंगलवार को उसे अपनी ससुराल जाना था। इसी दौरान रास्ते में घाटीगांव दस्तावेज की फोटोकॉपी कराने के लिए जा रहा था और यह हादसा हो गया।

पति और भाई को खोने वाली ललिता हुई बेहोश
- सुनील का दस माह पहले कैथ गांव की ललिता से विवाह हुआ था। मंगलवार को पति और भाई की मौत की सूचना मिलते ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद परिजन उसे जैसे-तैसे होश में लाए।