--Advertisement--

लाइव मर्डर: CCTV कैमरे में कैद हुई प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, डेढ़ मिनट में मार डाला

शाम को था चचेरे भाई का रिसेप्शन, किया रद्द, एक आरोपी दीपक बाथम से रंगदारी को लेकर चल रहा था विवाद।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 03:56 AM IST
मृतक- जितेंद्र बाथम मृतक- जितेंद्र बाथम

ग्वालियर. शहर में सरे बाजार प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। पुलिस वीडियो फुटेज के जरिए हत्या के आरोपियों की पहचान कर रही है। देर रात, इस मामले में 5 में से तीन आरोपियों की पहचान हो गई है। ये वारदात शहर के महाराज बड़ा इलाके के खासगी बाजार में शाम 4:10 बजे हुई। पुलिस चौकी से महज 400 मीटर के फासले पर अचानक कुछ लोग ने इस वारदात को अंजाम दिया। राहगीर कुछ समझ पाते, उससे पहले ही आरोपियों ने उसकी कनपटी में गोली मार दी, जब वह जमीन पर गिरता है तो फिर से उसमें चाकू घोंपे हैं। कैमरे में रिकॉर्ड हुई वारदात...

- यह सनसनीखेज घटना बुधवार को शहर में हुई। घटना का वीडियो निजी स्कूल के बाहर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है।

- मृतक प्रॉपर्टी डीलर और ब्याज पर पैसा लगाने वाले जितेन्द्र 34 पुत्र मदनलाल बाथम के रहने वाले ढोली बुआ का पुल लोहागढ़ था, जिसे 5 लोगों ने घेरकर मार डाला।

- हत्या की वजह सामने नहीं आई है। हत्यारे खौफनाक तरीके से मर्डर कर आराम से फरार भी हो गए। पुलिस वीडियो फुटेज के जरिए हत्यारोपियों की पहचान कर रही है।

तीन बजे घर से स्कूटर से निकले थे

- जितेन्द्र दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर से स्कूटर लेकर निकले थे। भाई रवि ने बताया कि उनके मोबाइल पर एक कॉल आया था।

- फोन करने वाले ने उन्हें कहीं मिलने बुलाया था। घर से निकलने के बाद खासगी बाजार स्थित सिंधी धर्मशाला के पास पहुंचे, जहां उन्हें दो युवक मिले।

- यह युवक पहले उनसे बात कर रहे थे। तभी एक गाड़ी पर सवार होकर तीन और युवक वहां पहुंचे।

- एक युवक नीले रंग की जैकेट, एक काले रंग की जैकेट और एक लाल रंग की टी-शर्ट पहना हुआ था। एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधा था।

- तीनों ने जितेन्द्र की पिटाई शुरू कर दी। एक युवक ने पीठ, कंधे और पेट में चाकू मारे। दूसरे युवक ने कट्टा निकाला और सिर पर रखकर गोली मार दी।

- गोली लगते ही जितेन्द्र जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद फिर से उसमें चाकू मारे गए और हमलावर मौके से भाग गए।

- कुछ देर बाद जनकगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस जितेंद्र को जेएएच लाई, जहां उसे मृत घोषित किया गया।

- आराेपियों में से एक दीपक बाथम से जितेंद्र का रंगदारी काे लेकर पुराना विवाद चल रहा था।

राहगीर सहमे, दुकानदार मदद तो दूर सीसीटीवी फुटेज तक दिखाने को तैयार नहीं

- खासगी बाजार में घटना जहां हुई, वहां आसपास कई दुकानें हैं। दिनदहाड़े गोली व चाकू के जरिए हत्या की वारदात के बाद दुकानदार इतने सहम गए कि जितेन्द्र को बचाना तो दूर जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो सीसीटीवी फुटेज तक दिखाने के लिए तैयार नहीं थे। एक दुकानदार ने तो अपने सीसीटीवी फुटेज का तार निकाल दिया और कहा कि उसके कैमरे बंद हैं। घटना से लोग काफी भयभीत थे। इस घटना के बारे में कुछ चर्चा करने से भी डर रहे थे।

घर के आगे से तेज रफ्तार में बाइक चलाकर निकलता था दीपक, की थी पिटाई

- कांग्रेस व भाजपा के नेताओं के साथ जितेन्द्र को बंदूक टांगकर घूमना पसंद था। उनके वाहनों में बैठकर वह कार्यक्रमों में पहुंचता था।

- कुछ दिनों से जितेन्द्र महाराज बाड़ा पर फड़ (दुकान) लगवाने का काम भी करने लगा था। वहां से वसूली भी की जाती है। आरोपियों में से एक युवक दीपक बाथम से जितेन्द्र का विवाद था।

- दीपक कभी-कभी जितेन्द्र के घर के सामने से तेज रफ्तार में बाइक चलाकर निकलता था इसलिए जितेंद्र ने उसकी पिटाई की थी। दो-तीन बार उसे सार्वजनिक रूप से अपमानित भी किया था।

फुटेज से पहचान की कोशिश
- एएसपी के मुताबिक, एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। सीसीटीवी फुटेज में वारदात करते युवक दिखाई दे रहे हैं। इस आधार पर उनकी तलाश कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में जुड़ी तस्वीरें....

खासगी बाजार में 2 बाइक पर आए 5 लोगों ने जितेंद्र बाथम को रोका। खासगी बाजार में 2 बाइक पर आए 5 लोगों ने जितेंद्र बाथम को रोका।
बगैर राहगीरों की चिंता किए जितेंद्र को ताबड़तोड़ चाकू मारे गए। बगैर राहगीरों की चिंता किए जितेंद्र को ताबड़तोड़ चाकू मारे गए।
एक युवक ने जितेंद्र की कनपटी पर कट्‌टा रखा और फायर कर दिया। एक युवक ने जितेंद्र की कनपटी पर कट्‌टा रखा और फायर कर दिया।
गोली लगने से जमीन पर गिरे जितेंद्र को एक युवक ने फिर से चाकू मारे। गोली लगने से जमीन पर गिरे जितेंद्र को एक युवक ने फिर से चाकू मारे।
पहले चित्र में बाइक चला रहा आरोपी दीपक बाथम, जिसने गोली मारी। दूसरे चित्र में लाल रंग की शर्ट में आरोपी अजय (चाकू मारने वाला)। तीसरे शख्स की पहचान भूरा के रूप में हुई है। पहले चित्र में बाइक चला रहा आरोपी दीपक बाथम, जिसने गोली मारी। दूसरे चित्र में लाल रंग की शर्ट में आरोपी अजय (चाकू मारने वाला)। तीसरे शख्स की पहचान भूरा के रूप में हुई है।
property dealer was shot dead in market, crime record cctv
property dealer was shot dead in market, crime record cctv
X
मृतक- जितेंद्र बाथममृतक- जितेंद्र बाथम
खासगी बाजार में 2 बाइक पर आए 5 लोगों ने जितेंद्र बाथम को रोका।खासगी बाजार में 2 बाइक पर आए 5 लोगों ने जितेंद्र बाथम को रोका।
बगैर राहगीरों की चिंता किए जितेंद्र को ताबड़तोड़ चाकू मारे गए।बगैर राहगीरों की चिंता किए जितेंद्र को ताबड़तोड़ चाकू मारे गए।
एक युवक ने जितेंद्र की कनपटी पर कट्‌टा रखा और फायर कर दिया।एक युवक ने जितेंद्र की कनपटी पर कट्‌टा रखा और फायर कर दिया।
गोली लगने से जमीन पर गिरे जितेंद्र को एक युवक ने फिर से चाकू मारे।गोली लगने से जमीन पर गिरे जितेंद्र को एक युवक ने फिर से चाकू मारे।
पहले चित्र में बाइक चला रहा आरोपी दीपक बाथम, जिसने गोली मारी। दूसरे चित्र में लाल रंग की शर्ट में आरोपी अजय (चाकू मारने वाला)। तीसरे शख्स की पहचान भूरा के रूप में हुई है।पहले चित्र में बाइक चला रहा आरोपी दीपक बाथम, जिसने गोली मारी। दूसरे चित्र में लाल रंग की शर्ट में आरोपी अजय (चाकू मारने वाला)। तीसरे शख्स की पहचान भूरा के रूप में हुई है।
property dealer was shot dead in market, crime record cctv
property dealer was shot dead in market, crime record cctv
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..