Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Seeing The Police, The Sand Mafia Fired Up

पुलिस को देखा तो समझा पकड़ने आई है, फायरिंग कर ले भागे ट्रैक्टर-ट्रॉली

सिकरौदा नहर की पुलिया के पास हादसे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 09:04 AM IST

  • पुलिस को देखा तो समझा पकड़ने आई है, फायरिंग कर ले भागे ट्रैक्टर-ट्रॉली

    मुरैना.नेशनल हाईवे पर हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर रेत माफिया ने फायरिंग कर दी और चंबल के रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली भगा ले गए। घटना शुक्रवार रात 11 बजे सिकरौदा नहर की पुलिया के पास हुई। पूर्व नपा उपाध्यक्ष रिंकू मावई के भाई बंटी शुक्रवार की रात हाईवे से गुजर रहे थे, तभी सिकरौदा नहर की पुलिया पास चंबल के रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

    पलट गई ट्रैक्टर-ट्रॉली

    - हादसे की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस के एसआई अशोक सक्सेना, एएसआई रामवीर कुशवाह व ड्राइवर मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से कुछ पहले ट्रैफिक जाम की स्थिति थी, इसलिए पुलिसकर्मी वाहन सड़क किनारे खड़ा कर पैदल-पैदल आगे बढ़ रहे थे। इधर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी।

    - ट्रॉली को सीधा कर रहे माफिया की नजर पुलिसकर्मियों पर पड़ी तो उन्होंने समझा कि वे उन्हें पकड़ने आ रहे हैं। इस पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने फायर भी किए लेकिन माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गए। टीआई सिविल लाइन अजय चानना का कहना है कि इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Seeing The Police, The Sand Mafia Fired Up
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×