--Advertisement--

10 रुपए के नोटों की गड्डी देने का दिया लालच, फिर ड्रग्स सुंघाकर लूट लिए जेवर

भांजे की शादी से गढ़ीखेरा वापस लौट रही महिला से दो बदमाशो ने मुरैना बस स्टैंड पर पौन लाख रुपए कीमत के ज्वैलरी लूट ली।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 07:48 AM IST
smuggled drugs and looted jewelery

मुरैना (ग्वालियर). भांजे की शादी से गढ़ीखेरा वापस लौट रही महिला से दो बदमाशो ने मुरैना बस स्टैंड पर पौन लाख रुपए कीमत के ज्वैलरी लूट ली। कोतवाली पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

- पीडि़त महिला धन्नों पत्नी कृष्ण मुरारी कुशवाह ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है कि गुरुवार की सुबह 11 बजे वह ग्वालियर से चलकर मुरैना बस स्टैंड पर उतरी तो दो आरोपियों ने उसे झांसा देकर 10 रुपए के नोट जैसी गड्डी थमाई और उसी के साथ नशीला पदार्थ सुंघा दिया।

- नशे के समय आरोपी उसे बातचीत करते हुए बस स्टैंड से पुरानी हाउसिंग कालोनी की ओर ले गए और उन्होंने उसे गले में पहनी सोने की जंजीर, मंगलसूत्र व सोने की झुमकी तथा हाथ में पहने चांदी के कड़े लूट लिए। मुझे जब होश आया तो इसकी सूचना मैंने अपने बेटे सुनील को दी। सुनील के आने पर एफआईआर के लिए कोतवाली पहुंची हूं।

- धन्नों ने बताया कि वह मेहगांव में रहने वाले अपने भाई परशुराम के बेटे हरिओम की शादी में शामिल होकर वाया ग्वालियर मुरैना आई और वहां से अपने गांव गढ़ीखेरा सुमावली जाने की तैयारी में थी। उससे पहले बदमाश पौन लाख रुपए कीमत के ज्वैलरी लूट ले गए।

पुरानी वारदातों से सबक नहीं ले रही पुलिस
कोतवाली पुलिस ने महिलाओं से जेवर लूटने की पांच घटनाओं से कोतवाली पुलिस ने सबक नहीं लिया है। अफसरों ने विवाह-शादियों के सीजन में बस स्टैंड पर पुलिस को सादा वर्दी में तैनात करने की जरूरत भी महसूस नहीं की ।

smuggled drugs and looted jewelery
smuggled drugs and looted jewelery
X
smuggled drugs and looted jewelery
smuggled drugs and looted jewelery
smuggled drugs and looted jewelery
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..