Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Tansen Festival- Wrong Date On Website, Listen To Family 6 Days Ago

तानसेन समारोह- वेबसाइट पर गलत डेट, सुनने 6 दिन पहले आ गया परिवार

ग्वालियर में होने जा रहे चार दिवसीय समारोह को लेकर कुछ वेबसाइट लोगों को गलत जानकारी दे रहीं हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 07:52 AM IST

तानसेन समारोह- वेबसाइट पर गलत डेट, सुनने 6 दिन पहले आ गया परिवार

ग्वालियर.संगीत सम्राट तानसेन की याद में ग्वालियर में होने जा रहे चार दिवसीय समारोह को लेकर कुछ वेबसाइट लोगों को गलत जानकारी दे रहीं हैं। इसके चलते औरंगाबाद के एक संगीत प्रेमी परिवार छह दिन पहले 16 दिसंबर को ग्वालियर आ गए, लेकिन जब उन्हें पता लगा कि समारोह 22 दिसंबर से शुरू होगा तो उन्होंने शिकायत उस्ताद अमजद अली खां कला अकादमी के डायरेक्टर पीके झा से की है। हालांकि झा ने सॉरी बोलकर उन्हें बता दिया कि वेबसाइट अपडेट कर दी गई है।
- औरंगाबाद निवासी सत्यदेव वर्मा के मुताबिक हम परिवार के साथ 11 साल बाद तानसेन समारोह में संगीत सुनने 16 दिसंबर को ग्वालियर आ गए थे। हमें वेबसाइट पर 16 से 21 दिसम्बर तक के कार्यक्रम की जानकारी मिली थी। लेकिन यहां आने के बाद पता लगा कि समारोह तो 22 दिसंबर से शुरू होगा। श्री वर्मा ने होटल में कमरा बुक और रिजर्वेशन करा रखा था। अब बिना सुने ही 21 दिसंबर को चले जाएंगे।

डायरेक्टर ने कहा- सॉरी
- वेबसाइट पर तानसेन समारोह 16 दिसम्बर से बताया जा रहा था। उसी हिसाब से मैं परिवार के साथ ग्वालियर आया हूं। ऐसा मैं नहीं कई और लोग होंगे। काफी निराशा हो रही है कि कार्यक्रम को बिना देखे और सुने 21 दिसम्बर को वापस जाना पड़ रहा है। साल 2005 में पहली बार तानसेन समारोह देखने आया था। मैंने शिकायत डायरेक्टर पीके झा से की तो उन्होंने सॉरी बोलकर साइड अपडेट करने की बात कही।
सत्यदेव वर्मा, श्रोता

साइट अपडेट कर दी है
- तानसेन समारोह की साइट अपडेट कर दी गई है। औरंगाबाद के सत्यदेव वर्मा ने मुलाकात की थी। उन्होंने समस्या बताई थी।
पीके झा, डायरेक्टर उस्ताद अमजद अली खां कला अकादमी भोपाल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taansen smaaroh- websaait par galat det, sunne 6 din pehle aa gaya parivaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×