Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» The Boy Fell Down On The Station

​स्टेशन पर लड़खड़ाकर गिरा लड़का, बोला- दोस्तों ने जहर पिलाकर लूट लिए रूपए

स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में एक युवक अचानक चलते-चलते लड़खड़ाकर आरपीएफ पोस्ट के सामने गिर पड़ा।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 28, 2017, 07:26 AM IST

  • ​स्टेशन पर लड़खड़ाकर गिरा लड़का, बोला- दोस्तों ने जहर पिलाकर लूट लिए रूपए

    ग्वालियर.स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में एक युवक अचानक चलते-चलते लड़खड़ाकर आरपीएफ पोस्ट के सामने गिर पड़ा। उसके एक हाथ में कीटनाशक की बोतल थी। यह देखकर लोगों को लगा कि उसने कीटनाशक पिया है, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर उसने बताया कि उसके साथ में काम करने वाले ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसे जहर पिलाकर 60 हजार रुपए लूट लिए।


    - भिंड के पिपरौआ गांव का रहने वाला धर्मेन्द्र राजपूत अहमदाबाद में पेंटर है। उसके साथ गांव का ही रहने वाला बृजेन्द्र सिंह भी काम करता है। दोनों लंबे समय बाद घर जा रहे थे। धर्मेन्द्र ने बताया कि वह बुधवार को ही अहमदाबाद से ग्वालियर आया था। उसके पास 60 हजार रुपए थे। उसने अहमदाबाद में रुपए जोड़े थे।

    - पिता के इलाज और घर पर खर्च के लिए यह पैसे देने जा रहा था। पैसे बृजेन्द्र ने देख लिए थे। धर्मेन्द्र ने बताया, दोपहर साढ़े तीन बजे वह स्टेशन के प्लेटफाॅर्म-1 के बाहर जा रहा था। तभी बृजेन्द्र ने अपने तीन साथियों को बुला लिया। उसे जबरन कीटनाशक पिला दिया और पैसे छीनकर ले गए।

    - वह आरपीएफ स्टाफ के पास जा रहा था कि उसकी आंखाें के सामने अंधेरा छा गया और वह गिर पड़ा। उसे रास्ते में पड़ा देख आरपीएफ स्टाफ भी मदद के लिए दौड़ा। एंबुलेंस से उसे जेएएच लेकर पहुंचे। वहां पॉइजन वार्ड में उसे भर्ती कराकर पड़ाव थाने को सूचना दे दी।
    - कीटनाशक की थी शीशी: डॉक्टरों ने बताया कि जहर का असर उस पर नहीं हुआ है। जो शीशी इसके पास थी वह कीटनाशक है। अगर अधिक मात्रा में यह पी लेता तो जान जा सकती थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Boy Fell Down On The Station
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×