--Advertisement--

कार से आए लड़कों ने मांगी चाय सिगरेट, मना करने पर दुकानदार को पीटा

थाटीपुर में हुई वारदात, दुकानदार ने 5 हजार रुपए लूटने का भी आरोप लगाया, पुलिस कर रही जांच।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 08:49 AM IST
The boys came to drink tea, beat the shopkeeper,gwalior,

ग्वालियर। थाटीपुर इलाके में कार से आए युवकों ने चाय की दुकान पर पहुंचकर दुकानदार से सिगरेट मांगी। दुकानदार ने कहा कि सिगरेट नहीं है। इस पर कार सवार युवकों ने पिटाई कर दी और भाग निकले। दुकानदार ने 5 हजार रुपए लूटने का भी आरोप लगाया है। पुलिस इस आरोप की जांच कर रही है। कार के नंबर के आधार पर पुलिस ने कार मालिक काे ट्रेस किया, संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह भिंड में शादी में हैं। लौटकर बताएंगे कि उनकी कार किसके पास है।

- न्यू इंद्रानगर में रहने वाले संतोष कौशल (50) थाटीपुर चौराहे के नजदीक चाय की दुकान चलाते हैं। इसके साथ ही दूध की थैलियां भी सप्लाई करते हैं। शनिवार की सुबह वह अपनी दुकान पर थे। इसी दौरान कार से चार युवक आए और उन्होंने श्री काैशल से सिगरेट मांगी।

- कौशल ने कहा कि उनके यहां पर सिगरेट नहीं मिलती। इसके बाद इन युवकों ने कार से उतरकर पिटाई शुरू कर दी। दुकानदार को पिटता हुआ देखकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने मारपीट करने वालों को पकड़ने की कोशिश की तो वे लोग कार में बैठकर भाग निकले।

- टीआई थाटीपुर यशवंत गोयल के अनुसार, कार के नंबर के आधार पर पता चला कि वह मानिक विलास कॉलोनी में रहने वाले सुबोध द्विवेदी के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। पुलिस ने सुबोध द्विवेदी के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह भिंड में शादी समारोह में गए हैं।

- पुलिस ने उन्हें थाने आने के लिए कहा है ताकि पता चल सके कि उनकी कार वारदात के समय किसके पास थी। श्री कौशल ने सुबह 5 हजार रुपए लूटने का आरोप भी लगाया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
मौके पर मोजूद लोग बोले

आरोपी तब तक मारते रहे, जब तक बेहोश नहीं हो गया घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके पर मौजूद ने बताया कि कार सवार युवकों ने संतोष कौशल को जमीन पर पटककर लात-घूंसों से पीटा और तब तक पीटते रहे, जब तक वह बेहोश नहीं हो गए। हमलावरों के जाने के बाद लोग पानी डालकर उन्हें होश में लाए और पुलिस बुला ली।

X
The boys came to drink tea, beat the shopkeeper,gwalior,
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..