Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» The Miss Behave Done By The Woman For Five Years

शादी का झांसा देकर पांच साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, ऐसेे हुआ खुलासा

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 08:09 AM IST

शादी का झांसा देकर पांच साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, ऐसेे  हुआ खुलासा

शिवपुरी .कोतवाली थाना क्षेत्र की रामबाग कॉलोनी में रहने वाले एक बेटे की विधवा मां से एक युवक ने शादी का झांसा देकर 5 साल तक दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

- जानकारी के अनुसार प्रेमवती परिवर्तित नाम उम्र 25 वर्ष निवासी रामबाग कॉलोनी का आरोप है कि आरोपी सुरेश पुत्र गिरधारी लाल गोयल निवासी भिंड ने अपने आप को अविवाहित बताते हुए मुझसे शादी का झांसा दिया और मुझे शिवपुरी, ग्वालियर सहित भिंड में रखकर 5 साल तक दुष्कर्म किया। इसके बाद में मुझे पता चला कि ये पहले से ही शादी शुदा है और इसकी पत्नी व बच्चे भी है।

- इसके बाद भी मैंने सब कुछ जानकर उससे शादी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। जब आरोपी ने मेरा शोषण करने के बाद भी शादी नहीं की तो पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही दुष्कर्म पीड़िता का ये भी आरोप है कि आरोपी ने घटना के बाद मुझे व मेरे बेटे की हत्या करने की धमकी दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ka jhaansaa dekar Panch saal tak mahila se kartaa raha duskarm, aisee hua khulaasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×