Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» The SDO Removed From The Absconding Legislator

अटेर विधायक को फरार बताने वाले एसडीओपी को हटाया, विधायक ने डीजीपी को लिखा लेटर

परेड चौराहा पर फूंका सीएम का पुतला।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 07:49 AM IST

  • अटेर विधायक को फरार बताने वाले एसडीओपी को हटाया, विधायक ने डीजीपी को लिखा लेटर
    +1और स्लाइड देखें

    भिंड.अटेर विधायक हेमंत कटारे को षड्यंत्र का आरोपी बनाने वाले अटेर एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया को गुरुवार की दोपहर हटाकर पीएचक्यू अटैच कर दिया। वहीं अटेर विधायक कटारे ने बर्खास्तगी की मांग को लेकर सीएम, गृहमंत्री व डीजीपी को पत्र लिखा है। साथ ही उन्होंने भोपाल में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें सीधे तौर पर कहा कि उन्होंने रेत का कारोबार रुकवाकर भाजपा की आर्थिक स्थिति को कमजोर कियसा है, जिससे षड्यंत्रपूर्वक उन पर इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले की जांच एएसपी राजेंद्र वर्मा करेंगे वहीं पूरे मामले की निगरानी जोनल अजाक एसपी करेंगे।

    एसडीओपी पर दर्ज हो केस: सिंह
    - लहार विधायक डॉ गोविंद सिंह ने अटेर विधायक हेमंत कटारे पर केस दर्ज किए जाने वाले मामले की निंदा की है। इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। यदि ऐसा नहीं हुआ तो शिवराज सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।
    - विधायक कटारे के खिलाफ केस दर्ज करने वाले एसडीओपी भदौरिया के पीएचक्यू अटैच करने के आदेश के बाद शहर में कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया। इस दौरान पुलिस की कांग्रेसियों से भी झूमाझटकी हुई, जिसमें लोकसभा महासचिव चैतन्य शर्मा के हाथ में चोट आई है। वहीं कांग्रेस नेता डॉ तरुण शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं।

    - वे विपक्ष की आवाज दबाने के लिए झूठे मुकद्दमे दर्ज कराने में लग गए हैं। आए दिन कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकद्दमे पुलिस थानों में दर्ज कराए जा रहे हैं। भोलाराम उपाध्याय ने कहा कि प्रदेश सरकार खाकी वर्दी के द्वारा कांग्रेसियों और आमजनता के साथ गुंडागर्दी कर रही है।

    मारपीट की
    - पांच मई को खैरी गांव में कल्याण जाटव के साथ विमलेश मिश्रा ने मारपीट कर दी थी। इस पर अटेर थाना पुलिस ने उनके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुन: कल्याण जाटव की फरियाद पर अटेर पुलिस ने विमलेश मिश्रा और उनके भाईयों के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

    - जांच अटेर एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया कर रहे थे, जिसमें उन्होंने गुपचुप तरीके से पीड़ित पक्ष के बयानों के आधार पर अटेर विधायक हेमंत कटारे को षड्यंत्र का आरोपी बना दिया। साथ ही बिना प्रक्रिया पूरी करे उन्हें फरार घोषित करते हुए स्पेशल कोर्ट में चालान पेश कर दिया।

    कोर्ट ने इस पर आपत्ति करते हुए चालान वापस कर दिया। जब यह मामला खुला तो एसपी प्रशांत खरे ने बुधवार की शाम इस मामले से जुड़ी सभी डायरियां अपने पास तलब कीं और उसकी जांच की। उधर अटेर विधायक हेमंत कटारे ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की शिकायत कर दी।

  • अटेर विधायक को फरार बताने वाले एसडीओपी को हटाया, विधायक ने डीजीपी को लिखा लेटर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The SDO Removed From The Absconding Legislator
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×