ग्वालियर

--Advertisement--

यहां लूटने के लिए इकट्ठे थे 5 बदमाश, क्राइम पुलिस को मिली सूचना हुआ ऐसा

मुनीम के आने से पहले पुलिस पहुंच गई और 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 08:25 AM IST

ग्वालियर . शहर के मुनीम को लूटने के लिए इकट्ठे हुए बदमाश मुनीम के निकलने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन मुनीम के आने से पहले पुलिस पहुंच गई और 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से कट्टा, चाकू, कुल्हाड़ी और लाठियां मिली हैं। इनमें से एक बदमाश दुष्कर्म के मामले में 10 साल की सजा पा चुका है और जमानत मिलने के बाद फरार हो गया। पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है। एसपी ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 5 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।


- एसपी डॉ. आशीष के अनुसार, क्रेशर कारोबारी अमरनाथ शर्मा का मुनीम इसी रास्ते से निकलता है और उसके पास खासी रकम होती है। यह जानकारी बदमाशों को मिली थी, यह लोग गुरुवार रात 9 बजे दानी बाबा मंदिर के पास खड़े होकर मुनीम का इंतजार कर रहे थे।

- इसी बीच क्राइम ब्रांच तक बदमाशों के इकट्ठे होने की सूचना पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों ने अपने नाम अजय शर्मा निवासी रिठौरा कलां मुरैना, नरेंद्र सिंह, लला तोमर निवासी हजीरा, संजय राठौर निवासी गोला का मंदिर, सौरभ खटीक निवासी महलगांव बताए।

- इनमें से बदमाश नरेंद्र सिंह सिकरवार दुष्कर्म के मामले में पकड़ा गया था। एसपी डॉ. आशीष ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम के सदस्य टीआई दिलीप सिंह, एसआई गंभीर सिंह, आरएनएस गौर, मनोज परमार, सिपाही अर्चना कंसाना, अनिल कुशवाह, धर्मेंद्र, शिवशंकर, सतीश और अभिषेक को 5 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

X
Click to listen..