--Advertisement--

स्कूल के फ्रेंड ने लड़की का बीच सड़क पर किया ये हाल, सहेली ने बताई पूरी स्टोरी

इंजीनियरिंग के स्टूडेंट तरुण गोयल ने अपने फ्रेंड के साथ मिलकर लॉ की स्टूडेंट लड़की का चाकू से गला रेत दिया

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 03:44 AM IST
आरोपी तरूण गोयल को उसकी गलती की सजा देती भीड़। आरोपी तरूण गोयल को उसकी गलती की सजा देती भीड़।

ग्वालियर. शहर में बुधवार को दोपहर 3 बजकर 49 मिनट पर चेतकपुरी इलाके मेें इंजीनियरिंग के स्टूडेंट तरुण गोयल ने अपने फ्रेंड के साथ मिलकर लॉ की स्टूडेंट लड़की का चाकू से गला रेत दिया। बीच-बचाव करने आई सहेली को भी घायल कर दिया। महज 49 सेकंड में दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। दोनों सहेली इसी सप्ताह अपने घर आई थीं। उन्हें नए स्टूडेंट को मोटिवेशनल लेक्चर देने बुलाया था। आरोपी को मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं अभी स्टूडेंट खतरे से बाहर है। डॉक्टर के मुताबिक 4-5 दिन में डिस्चार्ज हो जाएगी। सहेली ने बताई ये स्टोरी...

- लड़की की सहेली ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, वो और करीना 6वीं क्लास से फ्रेंड हैं। साथ में कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ते थे। स्कूल टाइम में दोनो की फ्रेंडशिप तरुण गोयल नाम के लड़के से हुई।

- 3 महीने पहले करीना (बदला नाम) ने तरुण से फ्रेंडशिप तोड़ दी। इसके बाद वह फोन पर परेशान करता था। बुधवार को चेतकपुरी के पास लीगल एज कोचिंग पर चेतन सर से मिलने गए थे। यहां रास्ते में तरुण मिल गया और फ्रेंडशिप खत्म करने का कारण पूछा।

- करीना ने उससे बात करने से तक मना कर दिया। वह बोलकर गया कि अभी सबक सिखाता हूं। हम कोचिंग में गए तो उसने बार-बार करीना को फोन किया। उसने एक बार उठाया तो उसने शिखर कोचिंग के पास मिलने बुलाया। मना किया तो वह जिद करने लगा।

- इसके बाद करीना मुझे साथ लेकर वहां पहुंची। उसने करीना से कहा, फ्रेंडशिप क्यों तोड़ दी, तो करीना ने कहा, मुझे फ्रेंडशिप नहीं रखनी। इसके बाद उसके साथ आए एक फ्रेंड ने पीछे से पकड़ा और तरुण ने करीना के गले पर चाकू से हमला कर दिया। मैंने बचाना चाहा तो मुझ पर भी हमला कर दिया।

क्लेट में अच्छी रैंक पर रही हैं दोनों स्टूडेंट

- करीना रांची की नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ स्टडी एंड रिसर्च इन लॉ की बीएएलएलबी फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। रेनु गांधी नगर की गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी से बीएएलएलबी कर रही है। क्लेट में करीना की 900 और रेनू (बदला नाम) की 417वीं रैंक रही थी।

वार से कटते-कटते बची श्वास नली, आरोपी को पकड़ने के बाद भीड़ ने पीटा

तरुण इंजीनियरिंग और राहुल 12वीं का स्टूडेंट

- घटना को अंजाम देने वाला 19 साल का तरुण गोयल एमपीसीटी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा है। उसके पिता रोशनी घर के पास फाेटो स्टेट की दुकान चलाते हैं। वहीं राहुल भारद्वाज किडीज कॉर्नर स्कूल में 12वीं का स्टूडेंट है। तरुण और करीना 11वीं क्लास से फ्रेंड थे।

मदद को आगे नहीं आए

- छात्राओं को जब लड़के ने बीच सड़क पर चाकू मारा तो सामने पार्किंग में कुछ कर्मचारी बैठे हुए थे। घटना को देखकर राहगीर भागकर बचाने आए और तरुण को पकड़ लिया, लेकिन कर्मचारी आगे नहीं आए। यह लोग तमाशा देखते रहे। यदि वे पहले पहुंच जाते तो शायद वारदात होने से बच जाती।

सांस नली को छूते निकला चाकू

- वहीं हॉस्पिटल के प्राशसनिक अधिकार के मुताबिक, लड़की के गर्दन पर सामने से चाकू मारा गया है। चाकू सांस की नली छूते हुए निकल गया है। चाकू यदि नली को काट देता तो लड़की की जान खतरे में आ जाती। नली कटने की कंडिशन में यदि 5 से 10 मिनट के बीच इलाज नहीं मिले तो घायल की मौत हो सकती है। युवती खतरे से बाहर है। 5 से 6 दिन में उसे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

हॉस्पिटल में एडमिट घायल स्टूडेंट। हॉस्पिटल में एडमिट घायल स्टूडेंट।
हाथ जोड़े खड़ा रहा आरोपी। हाथ जोड़े खड़ा रहा आरोपी।
आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट है। आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट है।
आरोपी ने लड़की का चाकू से गला रेत दिया। आरोपी ने लड़की का चाकू से गला रेत दिया।
40 रूपए में सब्जीवाले से धारदार हथियार खरीद कर लाया था आरोपी। 40 रूपए में सब्जीवाले से धारदार हथियार खरीद कर लाया था आरोपी।
भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।
X
आरोपी तरूण गोयल को उसकी गलती की सजा देती भीड़।आरोपी तरूण गोयल को उसकी गलती की सजा देती भीड़।
हॉस्पिटल में एडमिट घायल स्टूडेंट।हॉस्पिटल में एडमिट घायल स्टूडेंट।
हाथ जोड़े खड़ा रहा आरोपी।हाथ जोड़े खड़ा रहा आरोपी।
आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट है।आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट है।
आरोपी ने लड़की का चाकू से गला रेत दिया।आरोपी ने लड़की का चाकू से गला रेत दिया।
40 रूपए में सब्जीवाले से धारदार हथियार खरीद कर लाया था आरोपी।40 रूपए में सब्जीवाले से धारदार हथियार खरीद कर लाया था आरोपी।
भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..