--Advertisement--

दांतो से ट्रक और ट्रेन इंजन खींच लेती है ये महिलाएं, बना चुकी हैं वर्ल्ड रिकॉर्ड

प्रदेश के ग्वालियर में दो ऐसी महिलाएं हैं जो उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसके लिए व

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 04:53 AM IST
दोनों महिलाओं का नाम आरती- सविता है। इस समय दोनों एसएएफ में पोस्टेड हैं। दोनों महिलाओं का नाम आरती- सविता है। इस समय दोनों एसएएफ में पोस्टेड हैं।

मध्यप्रदेश. प्रदेश के ग्वालियर में दो ऐसी महिलाएं हैं जो उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसके लिए वो तरह तरह के स्टंट भी करती हैं। जो भी दोनों के इन हैरतंगेज कारनामे देखता है, हैरान रह जाता है। दोनों को कई अवार्ड भी मिल चुके हैं, साथ दोनों ने मिलकर कई रिकॉर्ड भी कायम किए हैं। इस वजह से करती हैं ये स्टंट...

- दरअसल, हम जिन दो महिलाओं की बात कर रहे हैं वो उनका नाम आरती- सविता है। इस समय दोनों एसएएफ में पोस्टेड हैं।

- दोनों का एक ही सपना है कि, वह उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसलिए वह स्टंट का प्रदर्शन करती हैंं।

- दोनों ने महिलाओं के लिए आदर्श बनने के लिए वर्ष 2001 से दांतों से व्हीकल को खींचने के स्टंट दिखाने की शुरुआत की। अभी तक वह जीप, ट्रक आदि व्हीकल को खींच चुकी हैं।

- लिम्का बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में उनके नाम नैराेगेज ट्रेन का इंजन और ट्रक खींचने का रिकॉर्ड है।

- वह दिल्ली में बोइंग विमान भी खींच चुकी हैं और उनका अगला लक्ष्य पानी का जहाज खींचने का है।

ओस ने किया सम्मान

- शहर में वीरांगना एक्सप्रेस की महिला ड्राइवर को जेसीआई ग्वालियर ओस की ओर से सम्मानित किया गया।

दांतो से ट्रक का इंजन खिंचती महिला। दांतो से ट्रक का इंजन खिंचती महिला।
दोनों का एक ही सपना है कि, वह उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसलिए वह स्टंट का प्रदर्शन करती हैंं। दोनों का एक ही सपना है कि, वह उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसलिए वह स्टंट का प्रदर्शन करती हैंं।
दोनों ने महिलाओं के लिए आदर्शबनने के लिए वर्ष 2001 से दांतों से व्हीकल को खींचने के स्टंट दिखाने की शुरुआत की। अभी तक वह जीप, ट्रक आदि व्हीकल को खींच चुकी हैं। दोनों ने महिलाओं के लिए आदर्शबनने के लिए वर्ष 2001 से दांतों से व्हीकल को खींचने के स्टंट दिखाने की शुरुआत की। अभी तक वह जीप, ट्रक आदि व्हीकल को खींच चुकी हैं।
X
दोनों महिलाओं का नाम आरती- सविता है। इस समय दोनों एसएएफ में पोस्टेड हैं।दोनों महिलाओं का नाम आरती- सविता है। इस समय दोनों एसएएफ में पोस्टेड हैं।
दांतो से ट्रक का इंजन खिंचती महिला।दांतो से ट्रक का इंजन खिंचती महिला।
दोनों का एक ही सपना है कि, वह उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसलिए वह स्टंट का प्रदर्शन करती हैंं।दोनों का एक ही सपना है कि, वह उन महिलाओं के लिए आइडल बनना चाहती हैं जो खुद को कमजोर समझती है। इसलिए वह स्टंट का प्रदर्शन करती हैंं।
दोनों ने महिलाओं के लिए आदर्शबनने के लिए वर्ष 2001 से दांतों से व्हीकल को खींचने के स्टंट दिखाने की शुरुआत की। अभी तक वह जीप, ट्रक आदि व्हीकल को खींच चुकी हैं।दोनों ने महिलाओं के लिए आदर्शबनने के लिए वर्ष 2001 से दांतों से व्हीकल को खींचने के स्टंट दिखाने की शुरुआत की। अभी तक वह जीप, ट्रक आदि व्हीकल को खींच चुकी हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..