Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Truck Overturned To Overtake, Sitting In It

ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक भिड़े, उसमें बैठे युवक और महिला की मौत

Bhaskar News | Last Modified - Dec 31, 2017, 06:56 AM IST

दो ट्रकों के बीच ओवरटेक करने के फेर में हुई टक्कर में एक युवक और महिला की मौत हो गई।
ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक भिड़े,  उसमें बैठे युवक और महिला की मौत

ग्वालियर.मुरार में बड़ा गांव हाईवे पर दो ट्रकों के बीच ओवरटेक करने के फेर में हुई टक्कर में एक युवक और महिला की मौत हो गई। युवक ट्रक ड्राइवर के गांव का रहने वाला है और घूमने के लिए उसके साथ आ गया था जबकि महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को आशंका है कि महिला यात्री होगी या फिर ड्राइवर की परिचित। हादसे के बाद दोनों ट्रकों के ड्राइवर फरार हो गए। मृतक युवक के परिजन का कहना है कि वह ड्राइवर को लगातार फोन लगा रहे हैं लेकिन वह फोन रिसीव ही नहीं कर रहा है।

- मुरार पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 2 बजे बिलौआ से आगरा के लिए ट्रक गिट्टी भरकर जा रहा था। इसे ड्राइवर गज्जो चला रहा था जबकि इसमें एलकार सिंह गुर्जर (19) पुत्र सुल्तान सिंह और एक महिला सवार थी। इसके आगे ट्रक क्रमांक एमपी 06 एच 1900 जा रहा था।

- बड़ा गांव पुल के नजदीक ड्राइवर गज्जो ने ओवरटेक कर ट्रक से आगे निकलने की कोशिश की इस फेर में कंडक्टर साइड से दोनों ट्रकों में टक्कर हो गई और ट्रक में बैठे एलकार तथा इसके बगल से ही बैठी महिला की मौत हो गई।

- हादसे की सूचना मिलते ही मुरार पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक दोनों ट्रकों के ड्राइवर भाग चुके थे। पुलिस ने मृतकों की तलाशी तो इसमें एलकार के घर का पता और फोन नंबर मिल गए। इसके बाद उसके परिजन को सूचना दे दी गई जबकि महिला की पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला।

मेरा भाई क्लीनर नहीं था, ड्राइवर उसे घुमाने की कह कर साथ लाया था
- मेरे भाई को ट्रक का क्लीनर बताया जा रहा है। वह ट्रक का क्लीनर नहीं था। वह 11 वीं कक्षा में पढ़ता था। ट्रक ड्राइवर गज्जो हमारे गांव रशीदपुर खैरागढ़ में रहता है। शुक्रवार सुबह वह एलकार को यह कहकर अपने साथ ट्रक में बैठा लाया था कि उसे घुमाकर लाएगा। घूमने के लालच में एलकार उसके साथ आ गया था।

- ट्रक में महिला कौन थी उसे हम लोग नहीं जानते हैं। हादसे की सूचना पुलिस ने दी थी, इसके बाद से ही गिज्जो को फोन लगा रहे हैं, लेकिन वह उठा ही नहीं रहा है। पुलिस ने बताया है कि आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने के फेर में हादसा हुआ है। (जैसा मृतक एलकार के भाई श्रीनिवास ने दैनिक भास्कर को बताया )

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ovrtek karne ke chkkar mein trk bhiड़e, usmein baithe yuvak aur mahila ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×