Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Two Women Looted In The Day-To-Day Market, Scandal Spreading Panic

दिन-दहाड़े बाजार में दो महिलाओं से लूट, कट्‌टा लहराकर फैलाई दहशत

Bhaskar News | Last Modified - Jan 31, 2018, 06:54 AM IST

बाजार में मंगलवार की दोपहर 12.45 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की जंजीर व मंगलसूत्र लूट लिया।
  • दिन-दहाड़े बाजार में दो महिलाओं से लूट, कट्‌टा लहराकर फैलाई दहशत
    +1और स्लाइड देखें

    मुरैना (ग्वालियर).अंबाह के बाजार में मंगलवार की दोपहर 12.45 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की जंजीर व मंगलसूत्र लूट लिया। महिलाओं ने बदमाश को घेरने का प्रयास किया तो वह कट्‌टा लहराता हुआ भाग निकला। इन्हीं बदमाशों ने पोरसा चौराहा स्थित पुलिस के चौकी के पास मेहरा की गांव की एक अन्य महिला के गले से सोने की जंजीर लूट ली। अंबाह पुलिस ने लूट का एक मामला तो दर्ज कर लिया। दूसरी शिकायत को जांच में लिया है। लुटेरों के सीसीटीवी फुटेज निकालकर पुलिस उन्हें पहचानने की माथापच्ची कर रही है।

    - जानकारी के मुताबिक लोलकी गांव में रहने वाले ऊदल सिंह तोमर की पत्नी रजनी तोमर (30) मंगलवार की दोपहर 12.45 बजे अपने बड़ी बहन राजकली व छोटी बहन स्वाति के साथ सामान की खरीददारी कर गंज बाजार से पोरसा चौराहे की तरफ जा रही थीं।

    - घटनास्थल वीरू हलवाई की दुकान के सामने बाइक सवार दो बदमाशों में से एक बदमाश ने रजनी का पीछा किया और बराबरी में आकर उसके गले में पड़ी सोने की जंजीर व मंगलसूत्र खींच लिया। लूट की वारदात को देख तीनों बहनों ने तत्काल बदमाश का पीछा किया और उसे घेर लिया।

    - खुद को घिरा पाकर बदमाश ने कमर में लगा कट्‌टा निकालकर हवा में लहराया जिसे देखकर महिलाएं सहम गईं। इसका लाभ उठाकर बदमाश अपने दूसरे साथी जो बाइक लेकर तैयार खड़ा था उसके साथ फर्राटे भरते हुए निकल गया। मौके पर भीड़ भी जमा हुई लेकिन बदमाशों के भाग जाने के कारण लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर चर्चा तक मशगूल बने रहे।

    पुलिस चौकी के पास दूसरी वारदात

    - बाइक सवार बदमाशों ने भागने के दौरान पोरसा चौराहा स्थित पुलिस चौकी के पास लूट की दूसरी वारदात को अंजाम दिया। वहां पैदल जा रही मेहरा की गांव की एक महिला के गले से सोने की जंजीर को झपट्टा मारकर ये बदमाश पिनाहट रोड की तरफ भाग गए। दोनों वारदातों में बदमाशों ने लगभग सवा लाख रुपए कीमत के जेवरात लूटे हैं।

    पुलिस ने दर्ज किया सिर्फ एक मुकदमा
    - अंबाह पुलिस ने लूट की दो वारदातों के बाद सिर्फ रजनी तोमर की शिकायत पर उनकी जंजीर, मंगलसूत्र व सोने के मोतियों की माला लूटे जाने का अपराध दर्ज किया है। इस मामले की एफआईआर दर्ज कराने थाने गए ऊदल सिंह तोमर का कहना है कि वहां लूट की दूसरी वारदात की एफआईआर दर्ज कराने के लिए मेहरा की गांव की एक अन्य महिला भी थाने में बैठी हुई थी। पुलिस ने उसका आवेदन लिया है। मुकदमा कायम नहीं किया है।

    इधर... ठगी को दिया अंजाम
    - मंगलवार की शाम तक लोग दिन-दहाड़े हुई लूट की दो वारदातों को लेकर दहशत में थे कि शाम 5.30बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक ठगी को अंजाम दे दिया। ठगी की वारदात को बदमाशों ने मुकेश गुप्ता (वीरू) हलवाई की दुकान पर अंजाम दिया। दो में से एक बदमाश ग्राहक बनकर दुकान के कर्मचारी अनिल पुत्र गुड्डू राठौर (22)के पास पहुंचा।

    - बदमाश ने बूंदी के एक किलो लड्डू मांगे। लड्डू की तौल के दौरान बदमाश ने अपनी मांग बदलते हुए कहा कि बूंदी के नहीं बेसन के लड्डू पैक करो। लड्डू पैक कराने के बाद बदमाश ने दो-दो हजार रुपए के दो नोट देकर अनिल से कहा कि वह उन्हें खुल्ले करके 500-500 के नोट दे दे।

    - अनिल उस युवक की बातों में आ गया और उसने 500-500 के आठ नोट उसे दे दिए। खुल्ले रुपए लेकर बदमाश बोला कि दो हजार के नोट में क्रॉस का निशान लगा हुआ है इसे लेने में तुम्हें कोई दिक्कत तो नहीं होगी। अनिल ने नोट देखकर कहा चल जाएगा।

    - बदमाश बोला अरे इस नोट को पास की सीमेंट दुकानदार ने दिया है। अभी बदलकर लाता हूं। ऐसा कहकर बदमाश 500-500 के आठ नोट भी ले गया और अपने चार हजार रुपए भी। चार हजार रुपए की ठगी की वारदात की शिकायत पीड़ित अनिल राठौर ने अंबाह थाने में की है।

  • दिन-दहाड़े बाजार में दो महिलाओं से लूट, कट्‌टा लहराकर फैलाई दहशत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Two Women Looted In The Day-To-Day Market, Scandal Spreading Panic
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×